'शक्तिमान' की हो गई अब ऐसी हालत, पर्दे से दूर ये काम करने को हुए मजबूर
'शक्तिमान' की हो गई अब ऐसी हालत, पर्दे से दूर ये काम करने को हुए मजबूर
Share:

'शक्तिमान' जिसका नाम सुनते ही लोगों के दिमाग में सुपरस्टार का चेहरा याद आ जाता हैं. जी हाँ... हम वही शक्तिमान की बात कर रहे हैं जिसने सभी बच्चों का दिल जीत लिया था. शक्तिमान का खुमार सभी के दिमाग पर ऐसा चढ़ा था कि मार्केट में शक्तिमान की ड्रेस भी आ गई थी जिसे बच्चे पहनकर घूमते थे. शक्तिमान का किरदार अभिनेता मुकेश खन्ना ने निभाया था. शक्तिमान शो को बच्चों के साथ-साथ बड़े भी पसंद करते थे. आलम तो ये था कि बच्चें शक्तिमान को ही अपना सुपरहीरो मान बैठे थे और बस उन्हें ही फॉलो करते थे.

लेकिन आज वो शक्तिमान कहा गम हो गया इस बात की किसी को खबर तक नहीं हैं. इन दिनों मुकेश खन्ना लाइमलाइट से कोसो दूर हैं लेकिन वो कोई गुमनामी की जिंदगी नहीं जी रहे हैं. आज के समय में भी शक्तिमान के पास काम की कोई कमी नहीं हैं. जी हाँ... 60 की उम्र में भी मुकेश खन्ना के पास ढेरो काम हैं. मुकेश को पर्दे से दूर हुए 8 साल हो गए हैं. आखिरी बार वो फिल्म 'बारूद' में नजर आए थे.

वही अगर मुकेश खन्ना के काम की बात करे तो इन दिनों मुकेश खन्ना आने वाली पीढ़ी को एक्टिंग सीखा रहे हैं. जी हाँ... उन्होंने अपना एक एक्टिंग स्कूल खोल लिया हैं और इसके साथ ही मुकेश का एक प्रोडक्शन हाउस भी हैं. मुकेश अपने एक्टिंग क्लास में तीन महीने का एक्टिंग कोर्स ऑफर करते हैं. मुकेश के एक्टिंग इंस्टीटूड में कई बच्चे एक्टिंग सीखने आते हैं.

वैसे सिर्फ शक्तिमान ही नहीं बल्कि मुकेश खन्ना ने जो भी किरदार निभाए हैं उन सभी से उन्हें अपनी एक अलग ही पहचान मिली हैं फिर चाहे वो किरदार 'महाभारत' में 'भीष्म' का ही क्यों ना हो. टीवी शोज़ के अलावा मुकेश ने लगभग 15 फिल्मों में भी काम किया हैं लेकिन उनकी सभी फ़िल्में फ्लॉप साबित हुई थी.

निया शर्मा ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, अंदर से बाहर तक सब कुछ दिखने लगा

इस शो में आते ही बच्चे पैदा करने लगता हैं ये एक्टर

टीवी पर अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाएगी शाहरुख़ की बेटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -