निया शर्मा ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, अंदर से बाहर तक सब कुछ दिखने लगा
निया शर्मा ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, अंदर से बाहर तक सब कुछ दिखने लगा
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर ही अपनी ड्रेस और मेकअप के कारण ट्रोल हुआ करती हैं. निया हर थोड़े दिन में अपनी स्टाइल और फैशन सेंस बदलती हैं और अजीबोगरीब फैशन अपना लेती है. हाल ही में ऐसा एक बार फिर हुआ जब निया को अपने फैशन के चक्कर में ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. कुछ दिन पहले ही गोल्ड अवार्ड्स 2018 का आयोजन हुआ जिसमे छोटे पर्दे के तमाम सेलिब्रिटीज ने शिरकत की थी. इस इवेंट में निया शर्मा भी पहुंची थी. निया ने इस इवेंट में ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसे कारण उन्हें सबके सामने शर्मसार भी होना पड़ा था.

इस इवेंट में निया ने वाइट कलर की ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसमे उनके अंदर का सबकुछ साफ़ तौर से नजर आ रहा था. निया ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी और जिसने भी उन्हें देखा वो देखता ही रह गया था. वैसे तो निया बोल्ड फोटोशूट कराने मे सबसे आगे होती है और वो हर थोड़े इन में अपने बोल्ड लुक की फोटो भी शेयर करती है लेकिन इस ड्रेस में निया को देखने के बाद तो ऐसा कहा जा रहा है कि ये निया का अब तक का सबसे बोल्ड लुक है.

वैसे इस ड्रेस में निया का बेहद ही हॉट अवतार नजर आ रहा है और निया की फोटो को मोस्ट सेक्सी फोटो का भी नाम दिया गया है. निया को टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर भी जाना जाता है. वैसे निया को तो ऐसा की मोस्ट सेक्सिएस्ट वूमेन के ख़िताब से भी नवाज़ा जा चुका है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब निया ने इतनी बोल्ड ड्रेस पहनी हो बल्कि वो गोल्ड अवार्ड्स साल 2016 में भी गोल्डन कलर के स्टोन वाली बेहद ही हॉट ड्रेस पहनकर इस इवेंट में पहुंची थी.

इस समय तो सभी और निया के फोटोज वायरल हो रहे है और हर कोई उनकी बोल्डनेस और इस तस्वीर की चर्चा करने में लगा हुआ है. निया ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा भी किया था कि उन्हें ट्रोलर के कमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो जैसी है वैसी ही रहेंगी.

अंदर से भरी थी ये एक्ट्रेस तो फिल्म में कर दिया 'मास्टरबेशन' सीन

इस शो में आते ही बच्चे पैदा करने लगता हैं ये एक्टर

Video : इतराने के चक्कर में बॉडीगार्ड पर ही गिर पड़ी काजोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -