टीवी पर अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाएगी शाहरुख़ की बेटी
टीवी पर अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाएगी शाहरुख़ की बेटी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख़ खान की बेटी अंजली का किरदार निभाने वाली एक्टेस सना सईद अब काफी बड़ी और हॉट हो चुकी है. सना स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर फिल्म में भी नजर आई थी. सना हर दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज और वीडियो पोस्ट करती ही रहती है. हाल ही में ऐसी खबर सुनने में आई है कि सना जल्द ही अब कॉमेडी का तड़का लगाती हुई नजर आने वाली है. जी हाँ... अपनी बोल्ड अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली सना अब कॉमेडी करती हुई दिखाई देंगी.

सना कॉमेडी करने को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रही है और वो इसे चुनौतीपूर्ण भी मान रही है. हाल ही में सना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, वो पहली बार कॉमेडी में हाथ आज़मा रही है जिसे लेकर वो काफी ज्यादा उत्साहित है. उन्हें ये भी पता है कि उनके लिए काफी ज्यादा चुनौतीपूर्ण होने वाला है. सना ने ये भी बताया कि कॉमेडी सर्कस पांच साल बाद आ रहा है और अब शो का फॉर्मेट भी काफी अलग होने वाला है.

आपको बता दे कॉमेडी सर्कस सोनी टीवी पर प्रसारित होता है. इस शो में सोहेल खान और अर्चना पूर्ण सिंह जज के तौर पर नजर आते है. कुछ दिन पहले ऐसा भी सुनने में आया था कि इस बार कॉमेडी सर्कस में अनीता हसनंदानी भी नजर आने वाली है और इस बात की जानकारी खुद अनीता ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी थी. अब तो बस सभी को इस शो के टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

सबके सामने नेहा कक्कर के बॉयफ्रेंड ने उन्हें कर लिया LIPKISS, वीडियो वायरल

सपना चौधरी ने चुपके से कर ली शादी, दुल्हन बनी तस्वीरें हुई वायरल

स्वरा के बाद अब ये संस्कारी बहु करना चाहती है मास्टरबेशन सीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -