इस शो में आते ही बच्चे पैदा करने लगता हैं ये एक्टर
इस शो में आते ही बच्चे पैदा करने लगता हैं ये एक्टर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय अब किसी फिल्म में तो नजर नहीं आते लेकिन विवेक छोटे पर्दे के रियलिटी शो में जरूर बतौर जज नजर आते है. विवेक एक बार फिर किड्स रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज-3' को जज करते हुए नजर आने वाले हैं. इस शो में उनके साथ सोनाली बेंद्रे और उमंग कुमार भी जज की भूमिका निभाते है. पहले शो में अनुराग बसु नजर आते थे लेकिन अब तीसरे सीजन में उनकी जगह उमंग कुमार ने ले ली है. हाल ही में इस शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित हुई थी जिसमे विवेक ने एक ऐसी बात का खुलासा किया जिसे सुनकर सभी की हंसी निकल गई.

विवेक ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि, उनकी पत्नी चाहती है कि वो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज-3' शो करे लेकिन उनकी पत्नी को एक डर बहुत सताता है. उन्होंने आगे कहा कि, जब वो स्टंट करते है तब उनकी पत्नी नहीं डरती है लेकिनजब भी इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में काम करते है तब उन्हें बहुत डर लगता है और चिंता भी होती है. ऐसा इसलिए क्योकि जब विवेक ने इस शो का पहला सीजन किया था तब उनके बेटे विवान का जन्म हुआ था और जब दूसरा सीजन किया था तब उनकी बेटी एमिया का जन्म हुआ.

अब विवेक इस शो का तीसरा सीजन करने वाले है ऐसे में उनकी पत्नी ने कहा कि, 'अब और बच्चे नहीं चाहिए...' इस बात को सुनकर हर हंसने लगा. दरअसल विवेक की पत्नी अब और बच्चे नहीं चाहती है और इसलिए उन्हें विवेक के शो के तीसरे सीजन में शामिल होने को लेकर चिंता होने लगी थी.

आपको बता दे 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज-3' का टेलीकास्ट होना 30 जून से शुरू हो जाएगा. इसी के साथ अगर विवेक की फिल्मों की बात की जाए तो विवेक ने साउथ की फिल्म 'लुसिफर' साइन की है और इस फिल्म में उनके साथ साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल भी नजर आने वाले है. इस फिल्म में विवेक विलेन के किरदार में नजर आएँगे.

टीवी पर अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाएगी शाहरुख़ की बेटी

अब पासपोर्ट अधिकारी के समर्थन में बड़ी हस्तियां #IsupportVikasMishra पर

टीवी पर अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाएगी शाहरुख़ की बेटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -