'पैसा कहां से आता है, बताएं तेजस्वी यादव', PK का सवाल
'पैसा कहां से आता है, बताएं तेजस्वी यादव', PK का सवाल
Share:

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर राजनीतिक विश्लेषक प्रशांत किशोर ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुझसे प्रश्न किया जा रहा है कि मैं जन सुराज पदयात्रा में हो रहा खर्च कहां से ला रहा हूं?। मैं बताना चाहता हूं, "मैंने अपने जीवन में जिन 6 प्रदेशों में सीएम बनाने में कंधा लगाया है, परिश्रम किया है, वो लोग मेरी सहायता कर रहे हैं"। 

उन्होंने कहा, "मैं पत्रकार साथियों के जरिए पूछना चाहता हूं, क्या कभी तेजस्वी यादव एवं नीतीश कुमार से सवाल किया गया है कि बिहार में वो किन लोगों से पैसा लेकर अपनी इतनी बड़ी पार्टी चला रहे हैं। तेजस्वी यादव बताएं कि वो अपना बर्थडे चार्टर प्लेन में मनाते हैं, उसका पैसा कहां से आता है? प्रशांत किशोर ने कहा, "जो लोग एवं जिनके नेता भ्रष्टाचार के केस में सजायाफ्ता हैं, वो प्रश्न आज मुझसे कर रहे हैं। मीडिया को अच्छे से पता है कि एक भी गलती करूंगा तो कल सरकार मुझे पकड़ कर ले जाएगी"।

वही इससे पहले पिछले दिनों उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा था। प्रशांत किशोर ने कहा, 'जनता दल यूनाइटेड (JDU) को तेजस्वी का नाम आगे करने के लिए 2025 तक इंतजार नहीं करना चाहिए, उन्हें अभी सीएम बनाया जाना चाहिए।' आगे प्रशांत किशोर ने कहा कि गठबंधन में इस समय सबसे अधिक भागेदारी राजद की है। इसलिए नीतीश कुमार को उन्हें (तेजस्वी यादव) मुख्यमंत्री बनाना चाहिए। तेजस्वी को अभी मौका देने पर उन्हें जनता के लिए 3 वर्ष तक काम करने का समय मिलेगा। उनके काम के आधार पर जनता उन्हें वोट कर सकेगी। प्रशांत किशोर का ये बयान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उस ऐलान के बाद आया था, जिसमें उन्होंने 2025 में महागठबंधन के तेजस्वी के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ने की बात कही थी। नीतीश में यह संकेत दिया था कि वह तेजस्वी को 3 वर्ष पश्चात् मुख्यमंत्री की कुर्सी सौंप सकते हैं।

सामने आया CM नीतीश और तेजस्वी की संपत्ति का ब्यौरा, जानिए किसके पास है ज्यादा?

आखिरकार अखिलेश ने खोल दिए सारे पत्ते, बताया 2024 के चुनाव में देंगे किसका साथ ?

'MP में बनेगी कांग्रेस की सरकार, नहीं दिखेगा BJP का नामोनिशान', राहुल गांधी का बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -