बहन की शादी में नाचते-नाचते अचानक गिर पड़ी लड़की, हो गई मौत.. खुशियों में पसरा मातम
बहन की शादी में नाचते-नाचते अचानक गिर पड़ी लड़की, हो गई मौत.. खुशियों में पसरा मातम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक शादी समारोह के दौरान एक दुखद घटना घटी, जहां डांस करते समय एक लड़की गिर गई और बाद में उसकी मौत हो गई। कथित तौर पर लड़की को दिल का दौरा पड़ा। इस घटना ने एक बार फिर युवाओं में दिल के दौरे की बढ़ती संख्या को लेकर चिंता बढ़ा दी है। घटना शनिवार देर रात लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अहमदनगर गली नंबर-2 में हुई। शादी के जश्न के दौरान, लड़की नाचते समय गिर गई और उसे जगाने की कोशिशों के बावजूद वह बेहोश रही। परिजन उसे निजी डॉक्टर के पास ले गए, लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

लड़की की पहचान रिम्शा के रूप में हुई, जो दुल्हन की चचेरी बहन थी और हल्दी समारोह में भाग ले रही थी। डांस करते वक्त वह गिर गईं और उन्हें बचाने की कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। इस घटना से परिवार तबाह हो गया और शादी समारोह स्थगित करना पड़ा। रिम्शा के परिवार ने बताया कि उसे चक्कर आ रहे थे। डांस के दौरान गिरने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार ने बताया कि उन्हें वीडियो के माध्यम से घटना की जानकारी है। उन्होंने मृतक के परिजनों से बात की है, जिन्होंने कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है. इसके अतिरिक्त, कोई पोस्टमार्टम परीक्षा भी आयोजित नहीं की गई है।

'पीएम मोदी को 6 साल के लिए अयोग्य घोषित किया जाए..', वकील की याचिका पर हाई कोर्ट ने क्या कहा ?

'अतीक-मुख्तार को याद करें..', अखिलेश यादव के सामने सपा नेता ने माफियाओं के नाम पर मांगे वोट, Video

मस्जिद में घुसकर मौलवी ताहिर की पीट-पीटकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -