बिग बॉस में ऐसा क्या हुआ कि फूट-फूटकर रोने लगी टीना दत्ता, बुरा हुआ हाल
बिग बॉस में ऐसा क्या हुआ कि फूट-फूटकर रोने लगी टीना दत्ता, बुरा हुआ हाल
Share:

टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन निरंतर दर्शकों को पसंद आ रहा है। शो में दिखाई दे रहे प्रतियोगी निरंतर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। इस क्रम में बृहस्पतिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में जहां कंटेस्टेंट के बीच नोकझोंक तथा तकरार देखने को मिली, तो वहीं एक पल ऐसा भी आया जिसे देख कर कोई इमोशनल हो गया। दरअसल, शो में बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दे रहीं एक्ट्रेस टीना दत्ता के पेट डॉग का निधन हो गया। बिग बॉस से इस बारे में खबर मिलते ही टीना टूट गईं तथा फूट-फूटकर रोती दिखाई दी।

नए एपिसोड में बिग बॉस टीना दत्ता को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। बिग बॉस की घोषणा सुनते ही टीना डर जाती हैं तथा मजाक में बोलती हैं बिग बॉस मैंने कुछ नहीं किया है। अंदर पहुंचते ही बिग बॉस टीना को बताते हैं कि बाहरी दुनिया में उनकी पर्सनल लाइफ में आईं कुछ परिस्थितियों के कारण उन्हें कुछ देर के लिए घर से बाहर जाना होगा। बिग बॉस का यह निर्देश सुनते ही टीना चौंक जाती हैं तथा कुछ वक़्त के लिए बिग बॉस के घर से बाहर चली जाती हैं, जहां उन्हें पता चलता है कि उनके पेट डॉग रानी का निधन हो गया है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही बिग बॉस ने टीना को उनके डॉग के गंभीर होने की खबर दी थी, जिसे सुन वह बहुत इमोशनल हो गई थीं। वहीं कुछ देर के लिए घर से बाहर गई टीना जब वापस घर आईं तो वह बहुत मायूस नजर आई। इस पर शालीन उन्हें संभालते हुए से पूछते हैं कि क्या हुआ। टीना बोलती है कि बिग बॉस ने मुझे बताया कि आज मेरे पेट डॉग रानी की मृत्यु हो गई है। दुख इस बात का है कि मैं उसके अंतिम संस्कार में भी सम्मिलित नहीं हो पा रही हूं। इतना बोलते ही टीना फूट-फूट कर रोने लगती हैं, तत्पश्चात वहां मौजूद शालीन और निमृत उन्हें संभालते दिखाई दिए। 

फिर बिना कपड़ो के कैमरे के सामने आ गई उर्फी, यूजर्स बोले- '12 बजे मिलों तुम'

'जवानी में सब कुछ खाने का मन करता है, लेकिन सब छोड़ दिया...', आखिर ऐसा क्यों बोले बिग बी

इस मशहूर एक्ट्रेस को दिखे एलियन, पोस्ट शेयर कर बोली- 'कसम खाती हूँ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -