'जवानी में सब कुछ खाने का मन करता है, लेकिन सब छोड़ दिया...', आखिर ऐसा क्यों बोले बिग बी
'जवानी में सब कुछ खाने का मन करता है, लेकिन सब छोड़ दिया...', आखिर ऐसा क्यों बोले बिग बी
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन शो कौन बनेगा करोड़पति में दिलचस्प खुलासे करते रहते हैं। हाल ही के एपिसोड में उन्होंने उन सारे फूड आइटम्स के नाम गिनवाए जो अमिताभ बच्चन ने खाने छोड़ दिए हैं। अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगी विद्या उदय रेडकर से चर्चा के चलते बताया कि उनकी पत्नी जया बच्चन को मछली बहुत पसंद है मगर वह अब मांस, मछली खाना छोड़ चुके हैं। 

कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने विद्या से उनके पसंदीदा खाने के बारे में पूछा। उन्होंने बताया कि वह नॉन-वेजिटेरियन हैं तथा उन्हें मछली खाना बहुत पसंद है। विद्या ने अमिताभ बच्चन से पूछा, जयाजी को भी फिश पसंद है ना सर, इस पर अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया, बहुत अधिक पसंद है। विद्या ने अमिताभ से पूछा, क्या उन्हें भी मछली पसंद है? इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा, हमने छोड़ दिया है। बहुत सी चीजें छोड़ दी हैं। जवानी में सब कुछ खाने का मन करता है, तो अभी मांस खाना छोड़ दिया है, पान छोड़ दिया है, हाल ही में मीठा छोड़ दिया है, चावल छोड़ दिया है ओहो आगे नहीं बोलेंगे। 

वही प्रतियोगी विद्या ने अमिताभ बच्चन को बताया, लोग तो यहां पैसे कमाने आते हैं, मैं आपसे मिलने आई हूं। इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि वे कहीं और भी मिल सकते थे। उन्होंने कहा- मेरी 22 साल की तपस्या आज रंग लाई है। विद्या इंश्योरेंस एजेंट हैं तथा पार्टटाइम अकाउंटेंट की नौकरी करती हैं। वह 1,60,000 तक पहुंच गई थीं। तत्पश्चात, वह एक सवाल पर अटक गईं। इसके बाद 80,000 रुपये लेकर घर गईं।

'आप भूल गए इस सनातन धर्म विरोधी कपिल की हरकत को', आखिर क्यों अनुपम खेर पर भड़के लोग?

'द कपिल शर्मा शो' पर आते समय जाह्नवी कपूर ने किया था ये 'टोटका', खुद किया बड़ा खुलासा

इस बार किस शो ने मारी बाजी, यहाँ देखें टॉप 5 टीआरपी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -