फिर बिना कपड़ो के कैमरे के सामने आ गई उर्फी, यूजर्स बोले- '12 बजे मिलों तुम'
फिर बिना कपड़ो के कैमरे के सामने आ गई उर्फी, यूजर्स बोले- '12 बजे मिलों तुम'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) के सोशल मीडिया पोस्ट्स बेहद अतरंगी एवं अजीबोगरीब होते हैं। कई बार ऐसा भी होता है कि उर्फी बिना कुछ पहने ही कैमरे के सामने आ जाती हैं। उर्फी का नया सोशल मीडिया पोस्ट भी रफ़्तार से वायरल हो रहा है। उर्फी ने इस वीडियो में केवल पैंट पहना हुआ है, वो टॉपलेस हैं। उर्फी इस वीडियो के लिए बहुत ट्रोल भी की जा रही हैं।  

दरअसल, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक नया वीडियो शेयर कर दिया है जिसमें बिग बॉस ओटीटी में भाग ले चुकीं उर्फी ने टॉपलेस होकर अपने हुस्न का जलवा दिखाया है। उर्फी की इस वीडियो में उन्होंने काले रंग का पैंट पहना हुआ है औरवो एक वाइट दीवार पर टिककर खड़ी हुई हैं। उर्फी की अदाओं ने प्रशंसकों के होश उड़ा दिए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस वीडियो में उर्फी टॉपलेस तो हैं मगर हमेशा की तरह, इस बार भी उर्फी ने अपने ब्रेस्ट्स को ढकने के लिए कुछ नया किया है। इज्जत को ढकने के लिए उर्फी जावेद ने ट्रांसपेरेंट टेप तथा तैयार का उपयोग किया है। बता दें कि वीडियो ब्लरी है मगर देखकर ऐसा भी लग रहा है कि उर्फी ने अपने बालों में जो प्लास्टिक का फूल लगाया है, उसी को उन्होंने अपने ब्रेस्ट्स को ढकने के लिए उपयोग किया है। वही उनके इस वीडियो पर एक यूजर्स ने लिखा- '12 बजे मिलों तुम' इसी तरह कई लोगो  ने तरह तरह के कमेंट किए है। आपको बता दें कि उर्फी इससे पहले MMS लीक गर्ल अंजली अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में दिखाई दी थीं जिसमें उन्होंने एक बेहद बोल्ड ग्रीन ड्रेस एवं सोने की ज्वेलरी पहनी हुई थी। इस पार्टी में उर्फी अपने एक्स बॉयफ्रेंड, अभिनेता पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के साथ डांस करती दिखाई दी थीं।  

'जवानी में सब कुछ खाने का मन करता है, लेकिन सब छोड़ दिया...', आखिर ऐसा क्यों बोले बिग बी

इस मशहूर एक्ट्रेस को दिखे एलियन, पोस्ट शेयर कर बोली- 'कसम खाती हूँ...'

'आप भूल गए इस सनातन धर्म विरोधी कपिल की हरकत को', आखिर क्यों अनुपम खेर पर भड़के लोग?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -