'रोमांटिक मूड में क्या करती हैं जया बच्चन?', सबके सामने अमिताभ ने खोला राज
'रोमांटिक मूड में क्या करती हैं जया बच्चन?', सबके सामने अमिताभ ने खोला राज
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति में अक्सर बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपने अंदाज से छाए रहते है, खेल के दौरान अमिताभ बच्चन प्रतियोगियों के साथ खूब मस्ती करते हैं। शो के दौरान अक्सर अमिताभ बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात करते हैं। 

वही अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक बड़ा खुलासा किया उन्होंने बताया कि जब जया बच्चन रोमांटिक फील करती हैं तो उनके साथ क्या करती हैं। अमिताभ बच्चन की इस बात को सुनकर प्रतियोगी और दर्शक भी दंग रह गए। दरअसल, शो का प्रोमो आया है जिसमें अमिताभ बच्चन सामने बैठे प्रतियोगी से पूछते हैं कि क्या वह कुक बन सकते हैं। तो प्रतियोगी ने कहा कि यदि वह किचन में जाते हैं तो उनकी पत्नी उन्हें बाहर कर देती हैं और बोलती है कि मेरी किचन में नो एंट्री है। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि उनकी पत्नी उनके लिए क्या खाना बनाती है? 

तो वह बोलती हैं कि उनकी पत्नी उनके लिए सब बनाती है। हमारी लड़ाई भी होती है तो भी वह लंच में मुझे नोट्स लिखकर देती हैं। वह लिखती हैं कि मेरे मफिन के लिए मफिन। अमिताभ बच्चन दोनों के रोमांस के बारे में सुनकर हंसते हैं। फिर प्रतियोगी ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि जया बच्चन भी क्या उनके लिए लव नोट्स भेजती हैं? तो अमिताभ बच्चन ने कहा, सर चिट्ठी नहीं मिलती है लेकिन जिस दिन प्रेम प्रेव हो उस दिन बहुत प्यार से जो चीज हमको अच्छी लगती हो वो अपने हाथ से हमारे मुंह में डाल देंगी। अमिताभ बच्चन की बात सुनकर दर्शक हंसने लगते हैं तथा तालियां बजाते हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया की शादी वर्ष 1973 में हुई थी तथा दोनों के 2 बच्चे अभिषेक बच्चन एवं श्वेता हैं। दोनों के नाति-पोती नव्या, अगस्त्या और आराध्या भी हैं।

'साजिद खान एक बार मिल जाए...', इंटरनेट पर छाया गोरी नागौरी का ये VIDEO

'वापस आ जाओ चारू...', तलाक की ख़बरों के बीच बोले राजीव सेन

राखी सावंत पर भारी पड़ा साजिद खान का सपोर्ट करना, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -