'साजिद खान एक बार मिल जाए...', इंटरनेट पर छाया गोरी नागौरी का ये VIDEO
'साजिद खान एक बार मिल जाए...', इंटरनेट पर छाया गोरी नागौरी का ये VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 ने इस समय धमाल मचाया हुआ है. वही हाल ही में शो के नए एपिसोड में साजिद खान ने जो किया उस पर गोरी नागौरी के बॉयफ्रेंड सनी चौधरी भड़क गए हैं। उनका कहना है कि साजिद उन्हें मिले तो वह सबक सिखा देंगे। बता दें कि साजिद पिछले कुछ दिनों से गोरी को टारगेट कर रहे हैं। वह उन्हें चोर बोल चुके हैं। अब हाल ही के एपिसोड में उन्होंने गोरी पर जमकर गुस्सा निकाला। साजिद इनडायरेक्टली बहुत कुछ बोल गए। इस पर बिग बॉस ने भले ही उन्हें कुछ नहीं बोला मगर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा नजर आ रहा है। 

साजिद खान ने गोरी को राजस्थान का डांसर बोला और इसके बाद गोरी के बॉयफ्रेंड ने एक वीडियो साझा की है। इसमें वह बोल रहे हैं, बिग बॉस के घर में साजिद खान ने जो गोरी नागोरी के साथ किया वो बहुत गलत है। यदि साजिद खान मुझे एक बार मिल जाए तो मैं उसको सबक ऐसा सिखा दूंगा कि सारी दुनिया देखती रह जाएगी। ये तो राजस्थान के और गोरी नागौरी के संस्कार ऐसे हैं जो उसने पलटकर जवाब नहीं दिया है। नहीं तो मुझे जहां तक पूरा विश्वास है कि गोरी नागौरी साजिद खान को सबक सिखाकर रहेगी। आप देखोगे भी आगे। जब तक वह दबकर रह रही थी, वह अच्छी थी। उसे साजिद को सबक सिखाना चाहिए। राजस्थान की जनता उसके साथ है। कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में सनी का समर्थन किया है। उन्होंने लिखा है कि साजिद ने गलत सेंस में ही गोरी को राजस्थान की डांसर बोला था। 

बता दे कि बिग बॉस में साजिद खान का पहले दिन से ही लोग विरोध कर रहे हैं। आरभिंक सप्ताहों में वह अपनी छवि अच्छी करने का प्रयास करते रहे मगर आहिस्ता-आहिस्ता उनके रंग दिख रहे हैं। कुछ दिनों से वह गोरी नागौरी से नाराज हैं तथा उन्हें चोर भी बोला। वही इस पर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। 

राखी सावंत पर भारी पड़ा साजिद खान का सपोर्ट करना, दर्ज हुई FIR

खुद से शादी के बाद माँ बनने जा रही है ये एक्ट्रेस, बताया कैसा चाहिए बच्चा?

VIDEO! मोनोकिनी पहन डिनर करने पहुंचीं उर्फी जावेद, देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -