'वापस आ जाओ चारू...', तलाक की ख़बरों के बीच बोले राजीव सेन
'वापस आ जाओ चारू...', तलाक की ख़बरों के बीच बोले राजीव सेन
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कपल चारू असोपा और राजीव सेन अपने विवाद को लेकर इन दिनों ख़बरों में बने हुए हैं। दोनों की बातें सुनकर अब लोग भी इनके रिलेशनशिप को लेकर कंफ्यूज दिखाई देने लगे हैं। इस बीच राजीव सेन ने अपने यूट्यूब चैनल पर नया व्लॉग साझा किया है। वीडियो में राजीव ने चारू असोपा के आरोपों का एक नया एंगल सामने रखा है। 

वही कुछ समय पहले ही चारू असोपा ने सबके सामने अपनी आपबीती सुनाई थी। चारू ने राजीव पर मारपीट एवं उन्हें मेंटली टॉर्चर करने का आरोप लगाया। चारू के आरोपों पर राजीव ने व्लॉग साझा कर सफाई दी है। वीडियो के आरम्भ में राजीव ने कहा कि 'मैं जानता हूं कि सबको इस वीडियो का बहुत समय से इंतजार था।' इसके बाद वो चारू असोपा के आरोपों पर आते हैं। राजीव ने कहा, 'मैं कहूंगा कि चारू ने मीडिया के पास जाकर हमारे निजी मुद्दों पर बात करके गलती की है। मैं मानता हूं कि चारू को बुरा लगा है, मगर वो अपना गुस्सा बाकी कई तरीकों से बाहर निकाल सकती थी। लेकिन उन्हें मीडिया के पास जाकर किसी की इमेज नहीं बिगड़ना चाहिये थी।' राजीव ने कहा कि 'शादी से पहले भी मैं कई रिलेशनशिप में था, मगर किसी ने भी इस प्रकार से बात नहीं की। मैं कभी-कभी सोचता हूं कि क्या मैं इतना बुरा आदमी हूं। आप में से कई लोगों ने मुझे जज भी कर लिया है।'

आगे राजीव सेन ने चारू के एक्शन को बचकाना बताया है। इसके अतिरिक्त उन्होंने ये भी कहा, 'जो चारू मेरी मां और बहन की इज्जत नहीं करती है। वो भला मेरी इज्जत क्या करेगी। इससे अधिक मैं कुछ नहीं बोलना चाहता।' राजीव कहते हैं कि 'चारू मुझसे बहुत प्यार करती है। इसलिये वो मुझसे इतना नाराज भी है। चारू साफ दिल की है। यदि उसे मुझसे प्यार नहीं होता, तो भला वो ये सब क्यों बोलती।' आगे बात करते हुए राजीव ने ये भी कहा कि उनके घर के दरवाजे चारू के लिये हमेशा खुले हैं। वो बोलते हैं, 'चारू आप वापस आ जाओ। यही आपके और जियाना के लिये सही जगह है।' साथ ही राजीव ने प्रशंसकों को ये भी क्लीयर किया कि वो उनके वीडियोज देख कर अनुमान लगा सकते हैं कि वो लॉकडाउन में कहां थे। राजीव का कहना है कि जब लॉकडाउन में पूरी दुनिया बंद थी, तो भला वो चारू के पास कैसे पहुंच सकते थे। अपने व्लॉग में राजीव ने ये भी साफ कर दिया है कि उन्होंने कभी करण मेहरा के लिये अफेयर शब्द का उपयोग नहीं किया, उनके शब्दों को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया। वही अब देखते है किस रिश्ता किस मोड़ पर आता है।

खुद से शादी के बाद माँ बनने जा रही है ये एक्ट्रेस, बताया कैसा चाहिए बच्चा?

VIDEO! मोनोकिनी पहन डिनर करने पहुंचीं उर्फी जावेद, देखकर चौंके लोग

कैटरीना-विक्की की शादी में हो गई थी लड़ाई, एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरी बहनें और विक्की के दोस्त लड़ रहे थे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -