राखी सावंत पर भारी पड़ा साजिद खान का सपोर्ट करना, दर्ज हुई FIR
राखी सावंत पर भारी पड़ा साजिद खान का सपोर्ट करना, दर्ज हुई FIR
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत को मीटू अपराधी साजिद खान का समर्थन करना भारी पड़ गया है। राखी सावंत और उनकी अधिवक्ता फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट के खिलाफ FIR रजिस्टर हुई है। दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ए, 500, 504, 509 और आईटी एक्ट 67ए के तहत FIR कराई गई है।

वही कुछ दिनों पहले मीडिया में खबर आई थी कि राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ डीफेमेशन केस पंजीकृत किया है। यह कदम राखी ने तब उठाया, जब शर्लिन चोपड़ा ने उनके खिलाफ भला-बुरा कहा, क्योंकि राखी सावंत ने साजिद खान को सपोर्ट किया था। शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि राखी ने जिस प्रकार मीटू अपराधी साजिद खान का समर्थन किया, वह गलत था। इससे पहले भी शर्लिन चोपड़ा ने राखी के खिलाफ मोलेस्टेशन का केस रजिस्टर कराया था। राखी ने शर्लिन पर काफी खराब बयान दिए थे, तत्पश्चात, शर्लिन को यह कदम उठाना पड़ा था। 

वही मंगलवार के दिन अंबोली पुलिस स्टेशन में राखी सावंत एवं उनकी अधिवक्ता के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। पुलिस के अनुसार, अबतक राखी और उनकी अधिवक्ता से इस मामले में कोई पूछताछ नहीं की गई है। खबर के मुताबिक, राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच विवाद तब छिड़ा जब, 'ड्रामा क्वीन' ने मीटू अपराधी साजिद खान और राज कुंद्रा का समर्थन किया। राखी ने दोनों को ही अपना भाई बताया। वही अब देखते है ये मामला किस मोड़ पर जाता है।

VIDEO! मोनोकिनी पहन डिनर करने पहुंचीं उर्फी जावेद, देखकर चौंके लोग

कैटरीना-विक्की की शादी में हो गई थी लड़ाई, एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरी बहनें और विक्की के दोस्त लड़ रहे थे'

बिग बॉस में पार हुई हदें, सबके सामने अर्चना गौतम ने कर डाली ऐसी हरकतें कि रातोंरात छोड़ना पड़ा घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -