भारत जोड़ो यात्रा को लेकर यह क्या बोल पड़े नकुलनाथ
भारत जोड़ो यात्रा को लेकर यह क्या बोल पड़े नकुलनाथ
Share:

छिंदवाड़ा। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे व् छिंदवाड़ा के सांसद नकुलनाथ ने राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा पर एक बड़ा बयान दे डाला, जिस वजह से वह मुद्दे का विषय बन गए। दरअसल नकुलनाथ का कहना है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से ज्यादा भीड़ उनकी उपयात्रा में दिखाई दे रही है। जानकारी के अनुसार नकुलनाथ बड़कुही से परासिया तक 7 किलोमीटर लंबी उपयात्रा निकाल रहे थे उसी दौरान नकुलनाथ ने अपनी यात्रा की तुलना राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा से की है। 

दरअसल इस यात्रा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ यह बात कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं पूरे मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा में शामिल रहा जितनी भीड़ परासिया विधानसभा में है, इतनी भीड़ तो राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी मैंने नहीं देखि थी। इस दौरान सांसद नकुलनाथ ने यह भी कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का उद्देश्य भारत को जोड़ना है। लेकिन आज की भीड़ देखकर मेरा 5 लीटर खून बढ़ गया है। 

नकुलनाथ का यह वीडियो जैसे ही उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर हुआ, इसके बाद उनके बयान को लेकर सियासी चर्चा होना शुरू हो गयी और नकुलनाथ को अपनी ही पार्टी के नेता पर सवाल उठाने के चक्कर में घेरे में ले लिया गया । हालांकि, अब तक इस मामले को लेकर ना तो नकुलनाथ की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है और ना ही कांग्रेस पार्टी के किसी और नेता ने उनके इस बयान पर सवाल उठाए हैं। 

8 जनवरी को करणी सेना ने विधानसभा को घेरने का किया एलान

कई अहम् मुद्दों को लेकर सिंधिया ने की मीडिया से चर्चा

कलेक्टर इलैयाराजा टी का आदेश माफियाओं के विरूद्ध चलेगा अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -