कलेक्टर इलैयाराजा टी का आदेश माफियाओं के विरूद्ध चलेगा अभियान
कलेक्टर इलैयाराजा टी का आदेश माफियाओं के विरूद्ध चलेगा अभियान
Share:

इंदौर। सोमवार को इंदौर कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने सभी एसडीएम की बैठक ली। इसी दौरान कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने निर्देश दिये कि इंदौर जिले में माफियाओं के विरूद्ध अभियान प्रारंभ‍ किया जायेगा। इस अभियान के अंतर्गत अवैध रूप से कॉलोनी काटकर प्लाट बेचने वालों के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। साथ ही अन्य माफियाओं के विरूद्ध भी कार्रवाई की जाएगी। इंदौर कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने कलेक्टर कार्यालय में सभी अपर कलेक्टर और एसडीएम की बैठक में यह बात कही।

इंदौर कलेक्टर द्वारा ली गई इस बैठक में अपर कलेक्टर अभय बेड़ेकर, अजयदेव शर्मा, राजेश राठौर, आर.एस. मण्डलोई तथा सपना लोवंशी, जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी वंदना शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। बैठक में इंदौर कलेक्टर ने निर्देश दिये कि राजस्व प्रकरणों का निराकरण निर्धारित समय-सीमा में होना चाहिए। उन्होंने बैठक में भू-स्वामित्व योजना की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि इस योजना का प्रभावी क्रियान्वयन सुनिश्चित किया जाये। योजना का क्रियान्वयन चरणबद्ध रूप से किया जाये। योजना के क्रियान्वयन में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं की जाये।

बैठक में योजना के क्रियान्वयन में लापरवाही करने पर कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने भू-अभिलेख के प्रभारी अधिकारी तथा तहसीलदार बजरंग बहादुर सिंह को शोकाज नोटिस जारी करने के निर्देश दिये। शहर में काफी समय से भूमाफियाओं की मन मर्जी देखने को मिल रही थी ऐसे में इंदौर कलेक्टर का इसपर बैठक लेना काफी महत्वपूर्ण है।

लोकायुक्त की कार्रवाई में रंगे हाथ रिश्वत लेते पकड़ाए आरआई और पटवारी

311 APP पर शिकायतों का नहीं हो रहा निवारण, जनता हो रही परेशानइंदौरवासियों को जल्द ही मिलेगी वंदे भारत ट्रैन की सौगात

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पार्षदों को किया प्रेरित, किये ये बड़े एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -