कई अहम् मुद्दों को लेकर सिंधिया ने की मीडिया से चर्चा
कई अहम् मुद्दों को लेकर सिंधिया ने की मीडिया से चर्चा
Share:

ग्वालियर। अगले विधानसभा चुनावों को लेकर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा बयान दिया है। दरअसल सिंधिया एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आए थे। इसी दौरान उन्होंने मीडिया से कई अहम मुद्दों पर चर्चा की और इस दौरान मप्र विधानसभा चुनावों को लेकर बयान दिया। आपको बता दें मध्य प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इस वजह से भाजपा में उथल पुथल मची हुई है । इस बीच केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज सिंह चौहान की नेतृत्व की तारीफ की और अगले साल होने वाले चुनावों में बीजेपी का परचम लहराने की बात कही है।

दरअसल केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को ग्वालियर में थे। एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आए सिंधिया ने मीडिया से कई मुद्दों को लेकर बात करते हुए कहा की पार्टी के लिए और प्रदेश की जनता के लिए समर्पित भाव से कार्य करने का संकल्प मैंने लिया है, मैं पूरे रूप से उसी पर कार्य कर रहा हूँ। मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार निरंतर सीएम शिवराज सिंह चौहान जी के नेतृत्व में रही है और आने वाले 2023 के चुनाव में बीजेपी का परचम लहराएगा। 

इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंध्या ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में जो जनकल्याण की योजनाएं लागू हैं। उन्ही योजनाओं के चलते हम मध्यप्रदेश को आगे बढ़ाते रहेंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर चंबल अंचल में विकास और प्रगति की नींव को आगे लेकर जाना है। विकास की शृंखला आगे बढ़े और लगातार तीव्र गति से काम हो इसका पूर्ण रूप से ख्याल प्रदेश सरकार द्वारा रखा जा रहा है। उमा भारती की तारीफ किए जाने को लेकर सिंधिया ने कहा कि मैं पार्टी का सामान्य कार्यकर्ता हूं और समर्पित भाव से कार्य कर रहा हूं।

कलेक्टर इलैयाराजा टी का आदेश माफियाओं के विरूद्ध चलेगा अभियान

लोकायुक्त की कार्रवाई में रंगे हाथ रिश्वत लेते पकड़ाए आरआई और पटवारी

311 APP पर शिकायतों का नहीं हो रहा निवारण, जनता हो रही परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -