दिल्ली : 2 घंटे तक नहीं रूकेगी बरसात, जानें मौसम विभाग की रिपोर्ट

भारत की राजधानी दिल्ली व आसपास के क्षेत्रों में आगामी 2 घंटों के दौरान हल्की तीव्रता वाली बरसात होगी. भारत मौसम विज्ञान महकमें (IMD) ने इसको लेकर अलर्ट घोषित किया है. मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली, ग्रेटर नोएडा, नोएडा, दादरी के अलग-अलग स्थानों पर हल्की तीव्रता वाली बारिश अगले दो घंटों में रविवार को होगी. इससे पहले भी लगातार बारिश के कारण लोगों को परेशानी का समाना करना पड़ा है. दिल्ली व आसपास के इलाकों में बारिश ने स्थानीय प्रशासन की व्यवस्थाओं की पोल भी खोल दी है. कई जगह अव्यवस्थाओं के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है.

अरुणाचल प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बिना लक्षण के 90 संक्रमित मिले

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ने भारत मौसम विज्ञान महकमे केन्द्र के हवाले से बताया है कि आगामी 2 घंटों में दिल्ली, ग्रेटर नोएडा, नोएडा, दादरी व आस पास के क्षेत्रों में हल्की तीव्र बारिश होगी. इसको लेकर लोगों को सावधान रहने भी कहा गया है.

बसपा से गायब हो जाएगा ब्राह्मण वोट बैक

दिल्ली से शहर मिलेनियम सिटी गुरुग्राम में बरसात ने लोगों को बहुत परेशानी में डाल दिया है. बरसात के कारण हर तरफ बर्बादी का मंजर नजर आ रहा है. जिले की सड़कें भी मौत को दावत दे रही है. साइबर सिटी में एक तरफ जहां सड़कें तालाब में तब्दील हो गई वहीं इफको चौक के पास हाईवे पर बड़ा ख़तरा मंडरा रहा है. जो इस ख़तरे को भांप गया. वो तो बच निकलना और जिसे खतरे का अंदाजा नहीं था वो बाल-बाल बचा.ऐसा ही एक मामला इफको चौक के पास हाईवे पर सामने आया. जहां बारिश के बाद जमीन धंस चुकी है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को बिल्कुल भी इसका अंदाजा नहीं था कि रास्ता धसा हुआ है. संतुलन ऐसा बिगड़ा कि गाड़ी वायु में उछल गई. वो तो ड्राइवर ने ब्रेक लगाकर नियंत्रण बना लिया और फिर गाड़ी पलटने से बच गई.

जल्द ही भारत को फ्री मिलेगी कोरोना वैक्सीन, केंद्र सरकार खरीदेगी 68 करोड़ खुराक

दहशतगर्द 'अबू युसूफ' की गिरफ्तारी पर पत्नी ने बोली यह बात

पुडुचेरी में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना का प्रकोप, दर्ज किए गए हुए 520 नए केस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -