अरुणाचल प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बिना लक्षण के 90 संक्रमित मिले
अरुणाचल प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बिना लक्षण के 90 संक्रमित मिले
Share:

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के 97 नए केस सामने आए हैं, जिनमें से 90 मामले बिना लक्षण वाले हैं. प्रदेश के स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने इसकी सूचना दी है. बता दें कि प्रदेश में अभी तक 3,223 लोग कोरोना संक्रमण से संक्रमित हो गए हैं जबकि, 990 लोग इस संक्रमण के वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं. इसके अलावा भारत में मरीजों का कुल आंकड़ा तीस लाख के पास पहुंच चुका है.

गौरतलब है कि देश में कोरोना के हर दिन पचास हजार से ज्यादा केस दर्ज किए जा रहे हैं. गत चौबीस घंटे में भारत में संक्रमण के 69,878 नए मामले सामने आए हैं, इसके साथ ही संक्रमितों की कुल आंकड़ा 29,75,702 हो गया है. वहीं, एक दिन में 945 लोगों की मौत के साथ मृत्यु का कुल आंकड़ा 55,794 हो गया है. इसके अलावा अभी तक 22,22,578 लोग कोरोना संकरण को हरा चुके हैं और वर्तमान में 6,97,330 सक्रीय मामले हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि इस समय दुनियाभर में दो सौ से अधिक देश इस खतरनाक कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. विश्व लेवल पर कोरोना मरीजों की संख्या 2 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और मरने वालों की संख्या लगभग 8 लाख तक पहुंच गई है. अमेरिका कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित होने वाला देश है. इस देश में अभी तक कोरोना के 56 लाख से अधिक मामले सामने आ गए हैं, जबकि 1 लाख 75 हजार लोगों की मृत्यु हो गई है. ब्राजील में 35 लाख से अधिक केस सामने आ गए हैं और एक लाख 13 हजार लोगों की मृत्यु हो गई है.  

खोले गए प्रकाशम बैराज के 70 गेट, निचले इलाके के लोगों को दी यह चेतावनी

एमपी में मौत बनी रहस्य, एक ही परिवार के इतने लोग मिले मृत

हिमाचल प्रदेश में 167 नए कोरोना संक्रमित मिले, चार ने तोड़ा दम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -