बसपा से गायब हो जाएगा ब्राह्मण वोट बैक
बसपा से गायब हो जाएगा ब्राह्मण वोट बैक
Share:

बहुजन समाज पार्टी नेता रामवीर उपाध्याय भाजपा में सम्मिलित होने की चर्चा एक बार फिर से प्रारंभ हो गई है. शनिवार साय बसपा के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व कैबिनेट मंत्री रामवीर उपाध्याय ने राज्य के सीएम आदित्यनाथ योगी से मुलाकात की. उधर, बसपा नेता के मुलाकात के बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. सूत्रों के मुताबिक ब्राह्मणों को साधने के लिए रामवीर उपाध्याय को बीजेपी में सम्मिलित किया जा सकता है. वहीं सूत्र बताते हैं कि रामवीर उपाध्याय के साथ उनके बेटे चिराग उपाध्याय भी भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित हो सकते है.

कैलिफोर्निया के जंगलों में आग का कहर, जलकर खाक हुए सैंकड़ों घर

हाथरस के सादाबाद से बसपा के एमएलए रामवीर उपाध्याय को सतीश चंद्र मिश्रा के पश्चात पार्टी का प्रमुख ब्राह्म्ण चेहरा माना जाता है. इस बार के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रचंड बहुमत से जीतने के पश्वात से ही माना जा रहा था कि रामवीर उपाध्याय भाजपा में शामिल हो सकते हैं. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार को गले लगाना पूर्व मंत्री एवं एमएलए रामवीर उपाध्याय को भारी पड़ गया था.

ब्राज़ील में कोरोना के टूटे सारे रिकॉर्ड, सामने आए इतने केस

लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने एमएलए रामवीर उपाध्याय को बहुजन समाज पार्टी से निष्कासित कर दिया था. रामवीर उपाध्याय बसपा सुप्रीमो मायावती के करीबी माने जाते थे. लोकसभा चुनाव में वो खूब चर्चाओं में रहे, कभी उन्होंने भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में गुजारिश की तो कभी भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार एसपी सिंह को गले लगाकर उन्हें विजय का शुभकामनाएं दीं.

प्रधानमंत्री मोदी ने पीएम आवास में मोर को खिलाया दाना, वीडियो हुआ वायरल

ट्रंप ने FDA पर लगाया इलज़ाम, कहा धीमा हो रहा कोरोना वैक्सीन का ट्रायल

दक्षिण कोरिया में कोरोना संक्रमण में हुई बढ़ोतरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -