पुडुचेरी में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना का प्रकोप, दर्ज किए गए हुए 520 नए केस
पुडुचेरी में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना का प्रकोप, दर्ज किए गए हुए 520 नए केस
Share:

पुडुचेरी: पुडुचेरी में कोरोना संक्रमण का कहर रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. प्रदेश में आठ नई मौतों के साथ 520 नए केस सामने आए हैं. अब कुल कोरोना मरीजों की संख्या 10,112 तक पहुंच गया है. हर रोज प्रदेश में मरीजों की संख्या बस्ती जा रही है.  

भारत में महाराष्ट्र सबसे अधिक संक्रमित प्रदेश है. यहां पर कोरोना मरीजों का आंकड़ा 6 लाख 43 हजार के पार पहुंच गया है वहीं मृत्यु का आंकड़ा 21 हजार के पार तक पहुंच गया है. दुसरे नंबर पर कोरोना संक्रमित प्रदेश तमिलनाडु है. इस राज्य में संक्रमितों का आंकड़ा तीन लाख 67 हजार के पार पहुंच गया है वहीं मृत्यु का आंकड़ा छह हजार के पार पहुंच गया है. इसके बाद कर्नाटक सबसे अधिक कोरोना संक्रमित प्रदेश है. यहां पर मरीजों का आंकड़ा दो लाख 64 हजार के पार पहुंच गया है वहीं मृत्यु का आंकड़ा चार हजार के पार पहुंच गया है.  

बता दें देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 29 लाख 75 हजार के पार पहुंच गया है वहीं मृत्यु का आंकड़ा 55 हजार के पार हो गया है. भारत दुनिया में तीसरे स्थान पर संक्रमित देश है. वहीं, पहले नंबर अमेरिका सबसे अधिक संक्रमित देश है. यहां पर मरीजों का आंकड़ा 56 लाख 33 हजार के पार हो गया है. वहीं मौत का आंकड़ा एक लाख 75 हजार के पार पहुंच गया है. दुसरे स्थान पर संक्रमित देश ब्राजील है. इस राज्य में संक्रमितों का आंकड़ा 35 लाख 32 हजार के पार पहुंच गया है वहीं मृत्यु का आंकड़ा एक लाख 13 हजार के पार हो गया है.

खोले गए प्रकाशम बैराज के 70 गेट, निचले इलाके के लोगों को दी यह चेतावनी

एमपी में मौत बनी रहस्य, एक ही परिवार के इतने लोग मिले मृत

CM YS जगन ने दी मेगास्टार चिरंजीवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -