बिहार में दुखद हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
बिहार में दुखद हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में बड़ी दुर्घटना हो गई है। यहां बारात में आतिशबाजी (fireworks) की वजह से एक घर में आग लग गई। इससे एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। खबर प्राप्त होते ही पुलिस और दमकल विभाग (Fire brigade) की टीम मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना दरभंगा जिले के अलीनगर प्रखंड के अंटोर गांव की है। यहां गांव में शादी कार्यक्रमचल रहा था। इस के चलते शादी में लोग आतिशबाजी चला रहे थे। इसी बीच किसी प्रकार आतिशबाजी की चिंगारी से घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग इतनी फैल गई कि उसे बुझाना मुश्किल हो गया। घर में रखे गैस सिलेंडर तक आग पहुंच गई तथा कुछ देर पश्चात् सिलेंडर में जोरदार धमाका हो गया। तत्पश्चात, दरवाजे पर रखे डीजल के ड्रम में भी आग लग गई, जिससे मामला और भयावह हो गया। देखते ही देखते पूरे घर में आग की लपटें उठने लगीं।

वही हर ओर चीख-पुकार मच गई। लोग जान बचाकर इधर उधर भागने लगे। पूरे घर का सामान जलकर खाक हो गया। इस के चलते आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई। दूर तक आग की लपटें नजर आईं। आनन-फानन में लोगों ने खबर पुलिस और दमकल विभाग को दी। इस घटना में एक ही परिवार के 6 लोग आग की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई। इस मामले को लेकर DM राजीव रौशन ने कहा कि घटना की तहकीकात के लिए टीम रवाना हो गई है। 

मोदी देश के लिये चुनाव लड़ते है, देश की जनता ही मोदी का परिवार है : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

तिहाड़ जेल में एक बार फिर कैदियों में हुई झड़प, 4 कैदी घायल

अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -