महागठबंधन छोड़ने के बाद बोले मुकेश साहनी- अपने भाई तेजप्रताप से भी डरते हैं तेजस्वी
महागठबंधन छोड़ने के बाद बोले मुकेश साहनी- अपने भाई तेजप्रताप से भी डरते हैं तेजस्वी
Share:

पटना: विश्वासघात का आरोप लगाकर महागठबंधन से अलग होने के एक दिन बाद विकासशील इंसान पार्टी (VIP) प्रमुख मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी को बिहार के युवा नेताओं जैसे कन्हैया कुमार, चिराग पासवान और मुकेश सहनी से भय लगता है. इतना ही नहीं मुकेश साहनी ने कहा कि तेजस्वी अपने बड़े भाई तेज प्रताप से भी डरते हैं, इसलिए उन्हें किनारे करके रखते हैं.

मुकेश सहनी ने अपने अगले कदम को लेकर कहा कि उनके सामने तमाम रास्ते खुले हुए हैं. उपेंद्र कुशवाहा और पप्पू यादव सहित कई दलों से उनकी चर्चा चल रही है और एक दिन के अंदर वह अपना फैसला पक्का कर लेंगे. मुकेश साहनी ने कहा कि वह चिराग पासवान के साथ भी जा सकते हैं. हालांकि एक बड़ा संकेत देते हुए सहनी ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी के अति पिछड़ा प्रत्याशियों का वह समर्थन करेंगे. उन्होंने दावा किया कि उनके बिना अगली सरकार नहीं बनेगी.

मुकेश सहनी ने आगे कहा कि लालू यादव को नेता मान कर वह राजद के साथ आए किन्तु उन्हें धोखा मिला. लोकसभा चुनाव में भी वादे के अनुसार, मनचाही सीट नहीं मिली. इस दफा एक तरफ तेजस्वी डिप्टी सीएम बनाने की बात कहते रहे और जब सीटों की घोषणा की बारी आई तो हमें अंधेरे में रखा गया. VIP की सीटों का एलान ना कर हमें पिछलग्गू बनाने का प्रयास किया गया है.

पीएम मोदी से मिले हुए हैं नवाज़ शरीफ, पाक सरकार का आरोप

मोदी सरकार अंबानी और अंडानी के हवाले करना चाहती है खेती का पूरा बाजार: राहुल गाँधी

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव का निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -