पीएम मोदी से मिले हुए हैं नवाज़ शरीफ, पाक सरकार का आरोप
पीएम मोदी से मिले हुए हैं नवाज़ शरीफ, पाक सरकार का आरोप
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के विशेष राजनीतिक सहायक डॉ. शाहबाज गिल ने पूर्व पीएम नवाज शरीफ पर भारतीय पीएम मोदी और कारोबारी सज्जन जिंदल के साथ मिलीभगत होने का इल्जाम लगाया है। सियासत में सेना के हस्तक्षेप के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले नवाज शरीफ पर देशद्रोह के इल्जाम लगाते हुए गिल ने कहा कि PML-N के राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाज शरीफ सेना को इसलिए टारगेट बना रहे हैं क्योंकि सेना ने उन्हें मोदी और जिंदल से लिंक और देशद्रोही गतिविधियों के लिए सवाल पुछा था।

गिल ने यह भी कहा कि शरीफ और उनकी सरकार कुलभूषण जाधव को पकड़े जाने का ऐलान करने को तैयार नहीं थी। (सेवानिवृत्त) लेप्टिनेंट जनरल असीम सलीम बाजवा ने नवाज शरीफ सरकार को मनाने के लिए काफी प्रयास किया, क्योंकि सेना की तरफ से इसके ऐलान से संदेश जाता कि पाकिस्तान की सरकार इसमें साथ नहीं है। 

प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए गिल ने कहा कि, ''जब आप इस प्रकार पाकिस्तान विरोधी गतिविधियां करोगे, तो आपसे सवाल जरूर पूछे जाएंगे और जवाब मांगा जाएगा। भारतीय नेतृत्व के साथ प्यार और संवेदना का आरोप लगाते हुए गिल ने कहा कि नवाज़ शरीफ से जब भी सेना ने उनसे भारत के साथ सीक्रेट बिजनेस डील और दूसरी देशद्रोही गतिविधियों के संबंध में सवाल किया, तो उन्हें इसे टाल दिया। 

अमेरिकी नामांकन की सुनवाई की तारीख में आ सकता है बदलाव

व्हाइट हाउस के अधिकारियों ने अमेरिकी राष्ट्रपति के लिए आने वाले 48 घंटों को बताया बहुत ही अहम

फजलुर रहमान को पाकिस्तान में पीडीए गठबंधन का प्रमुख किया गया नियुक्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -