अब स्कूटर से सीधे साइकिल पर आईं ढिंचैक पूजा, वायरल हुआ नया वीडियो
अब स्कूटर से सीधे साइकिल पर आईं ढिंचैक पूजा, वायरल हुआ नया वीडियो
Share:

आप सभी को याद हो बिग बॉस सीजन 11 की चर्चित कंटेंस्टेंट ढिंचैक पूजा इन दिनों एक बार फिर से चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, अब उनका एक नया गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जी हाँ, लोकसभा चुनाव 2019 में जहां चारों तरफ सियासी माहौल है वहीं ढिंचैक पूजा भी अपने ही अंदाज में वापसी कर चुकी हैं जो आप देख सकते हैं. हाल ही में ढिंचैक पूजा का नया गाना "विकास पूछ रहा है" रिलीज कर दिया गया है. गाने से पहले एक डिसक्लेमर भी चलाया जा रहा है.

 

जी हाँ, वहीं गाने को ढिंचैक पूजा के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है जो आप सभी देख सकते हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं ढिंचैक पूजा कभी जींस के ऊपर खादी कुर्ता और सिर पर टोपी पहने साइकिल चलाते नजर आ रही हैं. तो कभी रैपर लुक में कच्ची बस्तियों में लोगों के साथ दिख रही हैं. वहीं ढिंचैक पूजा इस वीडियो में वर्तमान सरकार को टारगेट कर रही हैं और कह रही हैं कि 5 साल के राज के बाद भी बदलाव नहीं दिख रहा है.

आप देख सकते हैं वीडियो से पहले एक डिसक्लेमर भी चलाया जाता है जिसमें कहा गया है कि ''वीडियो पूरी तरह से काल्पनिक है और इसका किसी भी जीवित या मृत व्यक्ति से कोई संबंध नहीं है.'' आप सभी को यह भी बता दें कि ढिंचैक पूजा अपने सॉन्ग ''सेल्फी मैंने ले ली है'' से पॉपुलर हुई थीं और उसके बाद वह अपने कई गानों के कारण चर्चाओं में आईं और फिर बिग बॉस से भी उन्हें सुर्ख़ियों में देखा गया. फिलहाल वह अपने नए गाने के कारण चर्चाओं में हैं.

बबिता जी संग इस शो में नजर आएंगी अंगूरी भाभी

आने वाली नई सरकार से कुछ ऐसा चाहते हैं टीवी के यह कलाकार

लोगों को अपराध के प्रति जागरूक कर खुश होती है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -