आने वाली नई सरकार से कुछ ऐसा चाहते हैं टीवी के यह कलाकार
आने वाली नई सरकार से कुछ ऐसा चाहते हैं टीवी के यह कलाकार
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि लोकसभा चुनाव शुरू हो गए हैं और ऐसे में हमारे टीवी कलाकारों का कहना है कि रोटी, कपड़ा और मकान आज के समय की जरुरत है. इसी के साथ वह हमें बता रहे हैं कि वे नई सरकार से क्या चाहते हैं. आइए जानते हैं.

रोहिताश्व गौर - मूल समस्या रोटी, कपड़ा और मकान की है. अगर कीमतें कम नहीं होंगी, तो आम जनता अपना जीवन जिएगी कैसे. कीमतें दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं और उसपर कोई अंकुश लग नहीं रहा है. यह समस्या लंबे समय से हमारे यहां है. मैं उम्मीद करता हूं कि कानून सभी के लिए समान होना चाहिए भले ही हमारी जाति,धर्म और लिंग अलग अलग हो. भाईचारा मौजूदा दौर की सबसे बड़ी जरूरत है. भाईचारे की भावना तभी जागेगी जब राजनेता जनता को वोट बैंक के रूप में नहीं बल्कि एक देश के रूप में देखेंगे. जिसके लिए उन्हें अच्छा काम करना है.

डेलनाज ईरानी - मैं एक सुरक्षित और शिक्षित भारत चाहती हूं. मैं राजनीतिज्ञों से भ्रष्टाचार, आतंकवाद से लड़ने और एकजुट होकर देश में सकारात्मक बदलाव लाने की उम्मीद करती हूं.

समीर ओंकार - मैं बस इतना चाहता हूं कि सभी दल मिलकर काम करें. यदि सभी मुद्दों में नहीं, तो कम से कम कुछ क्षेत्रों और एजेंडों में तो जरूर. वे एक साथ काम कर सकते हैं और एक-दूसरे का विरोध करना बंद कर सकते हैं. आजकल देखा जा सकता है कि विपक्षी पार्टी सत्तारूढ़ पार्टी का हर मुद्दे पर बस विरोध या असहमति ही जाहिर करती है, भले ही वे सही हों या गलत. मैं सिर्फ अपने देश में एक सकारात्मक राजनीतिक माहौल देखना चाहता हूं और यह तभी संभव है जब सभी दल एक-दूसरे का सम्मान करना शुरू कर दें.

संदीप नाहर - मेरे दृष्टिकोण में राजनेता किसी देश का आईना होते हैं क्योंकि वे देश में राजनीतिक और आर्थिक परिस्थितियों के अहम पहलू होते हैं. देश में सबसे अहम बदलाव रोजगार और बेहतरीन शिक्षा प्रणाली में होने की ज़रूरत है. बुनियादी शिक्षा प्रणाली सभी के लिए समान होनी चाहिए. दूसरा जो बदलाव आना चाहिए वो भ्रष्टाचार में हो. भ्रष्टाचार ने देश को अंदर तक खोखला कर दिया है. उसको जड़ से खत्म करने की जरूरत है.

भानूजीत सिंह सूडान - हर उम्मीदवार से हमें उम्मीदें हैं, लेकिन फिर भी हमने आज तक सर्वश्रेष्ठ नहीं पाया है. मोदी जी ने हमें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मजबूत बनाया है लेकिन भारत की आंतरिक स्थितियों में सुधार नहीं हो रहा है. बहुत ही कम राजनेता हैं, जिनकी मैं अटल बिहारी वाजपेयी की तरह प्रशंसा कर सकता हूं. 

पटियाला बेब्स के सेट पर पहुंचे दीपक ठाकुर, जमकर की मस्ती

गर्मी में बिकिनी पहन आग लगा रहीं हैं प्रेरणा, कोमोलिका और निवेदिता

हिना खान को थप्पड़ मारने के बाद शुभावी ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'मुझे एरिका...'

इस एक्ट्रेस संग पति रातभर करता था गंदा काम, अब हो रहा है तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -