लोगों को अपराध के प्रति जागरूक कर खुश होती है यह एक्ट्रेस
लोगों को अपराध के प्रति जागरूक कर खुश होती है यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में छोटे पर्दे पर शो 'सावधान इंडिया' ने इस सप्ताह सात साल पूरे कर लिए हैं और अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा इस शो की मेजबानी कर रही हैं. जी हाँ, उन्होंने इस बारे में बात की और उनके अनुसार यह उनका कर्तव्य है कि अपराधियों के खिलाफ लड़ने के लिए वह लोगों को जागरूक करें. जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में टिस्का ने कहा, ''सावधान इंडिया' का लक्ष्य समाज में हो रहे तरह-तरह के अपराधों के बारे में जागरूकता फैलाना है. मैंने इस शो के अपराधियों के खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लक्ष्य के कारण, इससे जुड़ने का फैसला किया.'

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, 'एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते ये मेरा कर्तव्य है कि मैं शो के जरिए दर्शकों तक इस संदेश को पहुंचा पाऊं और मैं खुश हूं कि हम देश में हो रहे अपराध और उससे लोगों को कैसे लड़ना है इसे लेकर जागरूकता फैला रहे हैं.' आप सभी को बता दें कि स्टार भारत पर प्रसारित होने वाला यह शो सच्ची घटनाओं पर आधारित रहता है और इसके हर एपिसोड में अलग-अलग अपराध जैसे लूट, हत्या, साइबर क्राइम आदि के बारे में दिखाया जाता है जो आप सभी देखते ही होंगे.

इस शो को कई बॉलीवुड स्टार्स और टीवी स्टार्स होस्ट कर चुके हैं और इस टीवी शो को होस्ट कर कई लोग चर्चाओं में भी आ चुके हैं. 'सावधान इंडिया' के सातवें साल में इसकी मेजबानी टिस्का चोपड़ा और आशुतोष राणा कर रहे हैं जो दोनों ही बॉलीवुड एक्टर हैं. वहीं इस सीजन में नए युग के अपराध के बारे में दिखाया जाएगा जो काफी सहमा देने वाले होंगे.

पटियाला बेब्स के सेट पर पहुंचे दीपक ठाकुर, जमकर की मस्ती

Video: कार्तिक संग अफेयर के सवाल पर भड़कीं नायरा, कहा- 'मुझसे इस तरह के सवाल...'

हिना खान को थप्पड़ मारने के बाद शुभावी ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'मुझे एरिका...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -