बबिता जी संग इस शो में नजर आएंगी अंगूरी भाभी
बबिता जी संग इस शो में नजर आएंगी अंगूरी भाभी
Share:

आप सभी को बता दें कि शो 'भाभी जी घर पर हैं' में नजर आने वाली अंगुरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सालों से अपना कमाल दिखी रही बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता एक साथ नजर आने वाली हैं. जी हाँ, दोनों को आप एक साथ देखने के लिए तैयार हो जाइए. मिली खबरों के अनुसार दोनों अर्जुन बिजलानी के शो में नजर आने वाली हैं. दरअसल दोनों अभिनेत्रियां किचन चैंपियन में अपना हुनर दिखाने आ रही हैं और अब दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं.

अर्जुन बिजलानी के शो किचेन चैंपियन में शुभांगी अत्रे और मुनमुन दत्ता अपने कुकिंग स्किलंस दिखाती नजर आएंगी जो दर्शकों को काफी मजेदार नजर आने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस शो पर मुनमुन अकेली नहीं आई थीं, बल्कि वो तो अपनी मां के साथ शो के सेट पर पोज देती नजर आई. वहीं शो के एपिसोड में शुभांगी के साथ उनके पति भी नजर आएंगे जो पहली बार होने जा रहा है. वहीं आप इन तस्वीरों को देख कर कह सकते हैं कि, शुभांगी और मुनमुन ने अर्जुन के साथ शो का पूरा लुफ्त उठाया है.

जी हाँ, वहीं हाल ही में मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम पर शो के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी शानदार दिखाई दे रहीं हैं. इसी के साथ मुनमुन अर्जुन बिजलानी के साथ कैमरे के सामने पोजे देती नजर आई हैं जो काफी प्यारी तस्वीर है. आप देखेंगे कि इस एपिसोड़ में शुभांगी और मुनमुन के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है.

पटियाला बेब्स के सेट पर पहुंचे दीपक ठाकुर, जमकर की मस्ती

हिना खान को थप्पड़ मारने के बाद शुभावी ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'मुझे एरिका...'

गर्मी में बिकिनी पहन आग लगा रहीं हैं प्रेरणा, कोमोलिका और निवेदिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -