सिद्धार्थ के साथ काम करना चाहते है विकास गुप्ता
सिद्धार्थ के साथ काम करना चाहते है विकास गुप्ता
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और विकास गुप्ता के बीच शानदार बॉन्ड देखने को मिला था. इसके साथ ही मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने कई मौकों पर सिद्धार्थ शुक्ला का बचाव किया था.इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी विकास सिद्धार्थ को सपोर्ट करते थे. वहीं अब खबर है कि विकास गुप्ता के एक खास प्रोजेक्ट में सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ सकते है . इसके अलावा खबरें हैं कि विकास गुप्ता ने इंस्टाग्राम लाइव में फैंस से बातचीत के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला संग काम करने की खबर को कंफर्म किया है. 

वहीं इसी के बाद से सिद्धार्थ के फैंस क्रेजी हो गए हैं. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला के वेलकम के लिए सोशल मीडिया पर #TheReturnOfSid ट्रेंड कर रहा है. वहीं सिद्धार्थ के फैंस एक्टर को स्क्रीन पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. हालांकि अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है कि विकास गुप्ता का ये प्रोजेक्ट कैसा होगा. इसके साथ ही एक फैन ने लिखा- विकास गुप्ता ने अपने लाइव में कंफर्म किया है कि वे सिद्धार्थ संग एक प्रोजेक्ट में साथ काम करेंगे. वहीं इंतजार खत्म नहीं हो रहा.इसके साथ ही सिद्धार्थ के पास लाइन में कई सारे प्रोजेक्ट हैं. वहीं दूसरे एक यूजर ने लिखा- किंग इज बैक... #TheReturnOfSid.

इसके साथ ही दूसरे एक यूजर ने विकास गुप्ता को टैग करते हुए सिद्धार्थ के साथ जेनिफर विंगेट को कास्ट करने की मांग की गयी है . vanhinदूसरे एक यूजर का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला विकास गुप्ता की एक वेब सीरीज में काम करने वाले हैं. लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं हैं. दूसरी तरफ, सिद्धार्थ शुक्ला का जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हो सकता है, जिसमें वे शहनाज गिल संग नजर आ सकते है . लोगों को उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल सकती है .

कोरोना के चलते 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दर्शकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी

सलमान खान की फिल्म में हुई बिगबॉस के इस शख्स की एंट्री

अर्जुन बिजलानी और करिश्मा तन्ना संग पार्टी करते नजर आयी आमना शरीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -