कोरोना के चलते 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दर्शकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी
कोरोना के चलते 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दर्शकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी
Share:

इन दिनों पूरे भारत में कोरोवायरस का खौफनाक साया है और सभी इससे परेशान हैं. आए दिन इस वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. आप सभी को बता दें कि इस वायरस के प्रकोप को देखते हुए टीवी सीरियल, वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है. जी हाँ और अब इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल जल्द ही आने वाले रुपाली गांगुली के अपकमिंग टीवी सीरियल अनुपमा को अभी लॉन्च नहीं किया जाएगा.

इस शो का सभी को बेताबी से इंतज़ार था लेकिन अब इस शो को कोरोना के कारण अभी लांच नहीं किया जाने वाला है. पहले खबर आई थी कि इस शो को बीते कल से यानि कि 16 मार्च 2020 तक ऑनएयर होना था लेकिन अब इस शो के मेकर्स चाहते है कि उनके सीरियल की क्रू और कास्ट कोरोनावायरस के प्रकोप से बची रहे और इसके चलते ही उन्होंने इस सीरियल के लॉन्च डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक अनुपमा का शो बंगाली शो श्रीमोई का हिंदी रीमेक है और इस टीवी शो को ये रिश्ते है प्यार के और ये रिश्ता क्या कहलाता है के प्रोड्यूसर राजन शाही ने प्रोड्यूस किया है. वहीं आपको यह भी बता दें कि इस सीरियल के जरिए रुपाली गागुंली कुल 7 साल के बाद छोटे पर्दे पर कमबैक कर रही हैं और अनुपमा को स्टार प्लस की ओर से टाइमस्लॉट मिल गया था, जिसके चलते अब उस टाइमस्लॉट को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को दे दिया गया है. वहीं अब जब यह लांच नहीं हो रहा है तो दर्शक सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को ज्यादा से ज्यादा देख सकेंगे.

टीवी इंडस्ट्री छोड़ इस एक्ट्रेस ने चुना डिजिटल प्लेटफार्म

छोटी सरदारनी की इस एक्ट्रेस ने शेयर की बेबी शावर की तस्वीरें

लाखों दिल तोड़कर सपना चौधरी ने की सगाई, कर रहीं हैं शादी की तैयारी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -