अर्जुन बिजलानी और करिश्मा तन्ना संग पार्टी करते नजर आयी आमना शरीफ
अर्जुन बिजलानी और करिश्मा तन्ना संग पार्टी करते नजर आयी आमना शरीफ
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा आमना शरीफ वैसे तो अपने काम में अक्सर ही व्यस्त रहती हैं परन्तु जब भी उनको मौका मिलता है वह दोस्तों के साथ पार्टी करने का मौका निकाल ही लेती हैं।वहीं  इस बात का सबूत आमना की लेटेस्ट तस्वीरें हैं जिनमें आमना अपने दोस्त अर्जुन बिजलानी और करिश्मा तन्ना के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही करिश्मा तन्ना और आमना शरीफ को देखकर अर्जुन बिजलानी भी खुद को गाना गाने से नहीं रोक सकते है। वहीं जिसके बाद अर्जुन एक्टर से सिंगर बन गए। इसके अलावा अभिनेत्री आमना शरीफ करिश्मा तन्ना के साथ बॉलीवुड के  पुराने गाने गाती नजर आई। 

वहीं यहां पर आमना शरीफ अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पा रही थीं। इसके साथ ही करिश्मा तन्ना की आवाज सुनकर आमना शरीफ ने टीवी की इस हसीना की खूब मजाक बनाई। वहीं घर जाने से पहले आमना शरीफ ने अर्जुन बिजलानी के साथ जमकर पोज दिए। वहीं आमना शरीफ की तस्वीरों को देखकर कर साफ है कि, अर्जुन बिजलानी की इस पार्टी में आमना ने खूब मस्ती की है। इसके साथ ही आमना शरीफ ने पार्टी खत्म होते ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर डाली है । वहीं फैंस को आमना शरीफ की पार्टी का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।वहीं अर्जुन बिजलानी के घर पहुंचते ही आमना शरीफ ने फटाफट डिनर किया। 

इसके साथ ही इस बात का सबूत अर्जुन का वीडियो है जिनमें वह आमना शरीफ के खाने की प्लेट की मजाक बनाते नजर आ रहे हैं पार्टी में जने के लिए आमना शरीफ ने व्हाइट कलर का टॉप कैरी किया था। वहीं जिसके साथ उन्होंने ब्लू जींस पहनी हुई थी। इसके अलावा अपने इस लुक में आमना कमाल लग रही हैं। वहीं मौका मिलते ही अर्जुन बिजलानी ने अपनी दोस्त आमना शरीफ के साथ फ्लर्ट करना शुरू कर दिया।इसके साथ ही  वह बात अलग है कि, अर्जुन की ये हरकत देखकर आमना शरीफ की हंसी छूट गई।

करण जौहर ने कपिल के शो में खोली करीना की पोल

KKK10 : धर्मेश ने बताया टास्क के दौरान का अनुभव

सिद्धार्थ शुक्ला ने साइन किया एक प्रोजेक्ट, सेट की कुछ तस्वीरें हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -