सलमान खान की फिल्म में हुई बिगबॉस के इस शख्स की एंट्री
सलमान खान की फिल्म में हुई बिगबॉस के इस शख्स की एंट्री
Share:

टीवी के शो बिग बॉस 13  के घर से बाहर निकलने के बाद से ही असीम रियाज  को दिन पे दिन कई बड़े ऑफर्स मिल रहे हैं।इसके साथ ही  इस महीने होली के खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस  के साथ असीम का 'मेरे अंगने में' म्यूजिक विडियो रिलीज हुआ था। वहीं दर्शकों के बीच आते ही इस ने गाने ने धमाल मचा दिया था। इसके बाद हाल ही में आई रिपोर्ट्स के अनुसार असीम रियाज को बॉलीवुड के दबंग खान मतलब सलमान खान  की आगामी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली'  ऑफर हुई है। 

इसके साथ ही इस तरह की चर्चा बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद से ही होने लगी थी। वहीं फिर भी असीम रियाज की एंट्री फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में हो गई है इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है। एक मिडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट के अनुसार "असीम रियाज   फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली'  में सलमान खान के भाई का रोल में नजर आ सकते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान के अलावा तीन और कलाकार उनके भाई के किरदार में दिखाई दे सकते है । वहीं इन तीनों भाइयो में एक नाम असीम रियाज का नाम सामने आ रहा है।" वहीं असीम रियाज  को लेकर आ रही इस बड़ी खबर पर अभी तक मेकर्स ने पक्की मुहर नहीं लगाई है। 

सलमान खान की यह फिल्म बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला  द्वारा लिखी जा रही है और इस फिल्म को हाउसफुल 4 के डायरेक्टर फरहाद शामजी  डायरेक्ट कर रहे हैं।इसके साथ ही वर्कफ्रंट की बात कीजाए तो असीम रियाज  इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड और बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना संग नेक्स्ट म्यूजिक विडियो की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके साथ ही र यह इसी महीने की 19 को रिलीज होने जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस गाने के लिए नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दे रही है। बिग बॉस 13 में असीम रियाज ने हिमांशी खुराना से अपने प्यार का इजहार किया था और तभी से फैंस दोनों की क्यूट और रोमांटिक जोड़ी को म्यूजिक में देखने के लिए बड़ी बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।

अर्जुन बिजलानी और करिश्मा तन्ना संग पार्टी करते नजर आयी आमना शरीफ

Naagin 4 : शो छोड़ते ही जैस्मिन भसीन ने खोले कुछ राज़

मुझसे शादी करोगे का मजाक उड़ाने पर पारस ने मनवीर गुर्जर की ली क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -