डेड बॉडी छिपाने को लेकर विद्या बालन ने जैस्मिन भसीन से पूछ डाला ऐसा सवाल, वायरल हुआ VIDEO
डेड बॉडी छिपाने को लेकर विद्या बालन ने जैस्मिन भसीन से पूछ डाला ऐसा सवाल, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'जलसा (Jalsa)' कल अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च हो गई है। सुरेश त्रिवेणी की इस मूवी में विद्या बालन के साथ जहां शेफाली शाह, वहीं फिल्म हिट ऐंड रन को लेकर है। वही सोशल मीडिया पर मूवी को लेकर प्रचार किया जा रहा है। इस प्रमोशन में टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) भी सम्मिलित हो गई हैं। 

हाल ही में जैस्मिन भसीन ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें विद्या बालन जैस्मिन भसीन से कई रहस्यमय सवाल पूछ रही हैं, तथा जैस्मीन उनका जवाब हां-नहीं में दे रही हैं। विद्या बालन पहला प्रश्न पूछती हैं, 'क्या अपनी शादी को बचाने के लिए आप अपने पार्टनर से झूठ बोलेंगी।' जैस्मिन भसीन इसका उत्तर नहीं में देती हैं। क्या आप कसम लेने के बाद अपने परिवार की खातिर झूठ बोलेंगी। इसका उत्तर जैस्मिन हां में देती हैं। तत्पश्चात, अगला सवाल होता है, क्या आप डेड बॉडी को छिपाने में अपनी दोस्त की सहायता करेंगी तो इसका जवाब जैस्मिन नहीं में देती हैं। 

विद्या बालन उनसे पूछती हैं, क्या वह सीरियल किलर को मार सकती हैं। तो इस पर जैस्मिन भसीन नहीं में उत्तर देती हैं। क्या आप किसी और की शादी का केक काटकर, उसे खा जाएंगी। इस पर भी जैस्मिन नहीं बोलती हैं। क्या अपने साथ काम करने वाले का लंच चुराकर खा जाएंगी। इसका उत्तर हां में आता है। क्या आप अपनी कमाई को बढ़ाने के लिए कानून तोड़ सकती हैं। इसका उत्तर भी जैस्मिन नहीं में ही देती हैं। क्या आप छुट्टी लेने के लिए रिश्तेदार की मौत का झूठा बहाना बनाएंगी तो इस पर उनका उत्तर हां में आता है। वही जैस्मिन भसीन और विद्या बालन का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

'द कश्मीर फाइल्स' देखने के बाद फूट-फूटकर रोईं ये मशहूर अदाकारा, PM मोदी का जताया आभार

राखी सावंत ने पहन डाली अजीब ड्रेस, देखकर बोले लोग- 'कुछ तो शर्म करो'

बॉयफ्रेंड संग हिना खान ने खेली जमकर होली, वायरल हुई ये बेहतरीन तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -