'द कश्मीर फाइल्स' देखने के बाद फूट-फूटकर रोईं ये मशहूर अदाकारा, PM मोदी का जताया आभार
'द कश्मीर फाइल्स' देखने के बाद फूट-फूटकर रोईं ये मशहूर अदाकारा, PM मोदी का जताया आभार
Share:

देशभर में इन दिनों फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' बहुत सुर्ख़ियों में है। चारों ओर से इस फिल्म को जमकर प्रशंसा मिल रही है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी इस फिल्म की प्रशंसा की है, उन्होंने कहा है कि ऐसी फिल्में बनती रहनी चाहिए। दरअसल द कश्मीर फाइल्स फिल्म घाटी में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की वास्तविक कहानी पर आधारित है। इस फिल्म को देखने के पश्चात् बहुत से लोगों ने सोशल मीडिया पर रोते हुए भावुक वीडियोज शेयर किए हैं।

वही हाल ही में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी मां के साथ रोती हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल राखी सावंत अपनी मां के साथ 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म देखने गई थीं। जब वह मूवी देखने गई थीं तो काफी खुश थीं, मगर जब सिनेमा हाल से बाहर निकलीं तो बहुत रो रही थीं। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी की मां भी फिल्म देखने के बाद प्रतिक्रिया देती दिखाई दे रही हैं।

राखी अपनी मां के साथ थियेटर से बाहर निकल रही थीं। पत्रकारों से चर्चा करते हुए राखी ने कहा- मैं हंसते हुए गई थी, रोते हुए बाहर आई हूं...अच्छा हुआ सच्चाई सबके सामने आ गई। मोदी जी को धन्यवाद कि कश्मीर आजाद हो गया है, अब वहां कोई भी जा सकता है। आगे राखी ने कहा- हमें तो बचपन से पता ही नहीं था कि ये रियल कश्मीर की कहानी है, आज पता चल गया है। वही राखी की मां ने कहा कि मैं तो एकदम ठंडी हो गई. मेरा ब्लड प्रेशर लो हो गया. कितना सहा है इन लोगों ने। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। वही सोशल मीडिया पर ये वीडियो छाया हुआ है।

राखी सावंत ने पहन डाली अजीब ड्रेस, देखकर बोले लोग- 'कुछ तो शर्म करो'

होली पर 'अनुपमा' ने मचाया जमकर हुड़दंग, पति और अनुज संग कुछ इस अवतार में आई नजर

रंग में भंग डालेगा वनराज, बड़े हादसे का शिकार होगा अनुज, अनुपमा का होगा बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -