राखी सावंत ने पहन डाली अजीब ड्रेस, देखकर बोले लोग- 'कुछ तो शर्म करो'
राखी सावंत ने पहन डाली अजीब ड्रेस, देखकर बोले लोग- 'कुछ तो शर्म करो'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक जाना माना नाम है, वो इसलिए क्योंकि रील लाइफ या रियल लाइफ वो हर समय ड्रामा करती दिखाई देता हैं और इसी कारण बीते कई वर्षों से वह टीवी पर भी तहलका मचाती आ रही हैं। उनके वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। एक बार फिर राखी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

वही सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरय भयानी ने बीती दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राखी सावंत का एक वीडियो साझा किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। दरअसल, इस वीडियो में होली से ठीक एक दिन पहले राखी ग्लैमर का तड़का लगाती दिखाई दे रही हैं। राखी वीडियो में बेहद बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं। वह किसी शूटिंग सेट पर हैं, जहां वह कुलर के सामने खड़ी होकर लोकप्रिय रैपर बादशाह के एक गाने ‘गर्मी’ पर थिरकती दिखाई दे रही हैं।

वैसे तो राखी के वीडियो को लोग पसंद करते हैं, क्योंकि वह वीडियो के माध्यम से अपने फैंस का मनोरंजन करती हैं, मगर इस बार लोगों को उनका वीडियो पसंद नहीं आया तथा राखी को ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। नेटिजेंस को राखी का ड्रेसिंग सेंस बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा है। एक शख्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये कैसी है, पहले पति को भाड़े पर लेकर आई, फिर पति से अलग हो गई। पति से अलग होने के बाद कैमरे पर रोना धोना। सुर्ख़ियों में रहने के लिए कोई इनसे सीखे।’ वही इन दिनों राखी का ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।

होली पर 'अनुपमा' ने मचाया जमकर हुड़दंग, पति और अनुज संग कुछ इस अवतार में आई नजर

रंग में भंग डालेगा वनराज, बड़े हादसे का शिकार होगा अनुज, अनुपमा का होगा बुरा हाल

होली पर उर्फी ने पहनी अतरंगी ड्रेस, देखकर बोले लोग- 'सलवार सूट में भी डिज़ाइन डाल दी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -