VIDEO! किचन में काम कर रही थी ये मशहूर अदाकारा, तभी आए पति और कर डाली ऐसी हरकत
VIDEO! किचन में काम कर रही थी ये मशहूर अदाकारा, तभी आए पति और कर डाली ऐसी हरकत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी एवं लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री चारू असोपा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। चारू असोपा आए दिन हस्बैंड राजीव सेन और बेटी के साथ अपनी प्यारी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर से चारू ने एक वीडियो साझा किया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। 

वही इस वीडियों में चारू असोपा और राजीव सेन के बीच बहुत शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। आप देख सकते हैं कि वीडियो के आरम्भ में चारू आटा गूंथती नजर आ रही हैं। इस के चलते साड़ी पहने चारू के बाल उनके चेहरे पर आ रहे हैं। चारू बालों की लट को पीछे करने का प्रयास करती नजर आ रही हैं मगर उनके हाथ में आटा लगा है जिसकी वजह से वो बालों को पीछे नहीं कर पा रही हैं। 

वही ऐसे में पीछे से अचानक राजीव आते हैं तथा वो बहुत रोमांटिक अंदाज में चारू के बाल संवारते हैं तथा फिर उन्हें पीछे से हग कर लेते हैं। इसके बाद दोनों पूरी तरह से एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं। राजीव और चारू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत जमकर वायरल हो रहा है। इस के चलते चारू जहां लाल साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं राजीव भी कैजुअल लुक में बहुत डैशिंग लग रहे हैं। राजीव और चारू दोनों ही एक दूसरे के साथ अपनी एक से एक प्यारी फोटोज एवं वीडियो साझा करते रहते हैं। 

तलाक के बाद बड़ा कदम उठाने जा रही है ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर खुद कही ये बात

इंटरनेट पर छाई 'बबिता जी', डांस मूव्स से मचा दी 'तबाही'

अपने ऑनस्क्रीन भाई से प्यार कर बैठी थी टीवी की ये मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -