इंटरनेट पर छाई 'बबिता जी', डांस मूव्स से मचा दी 'तबाही'
इंटरनेट पर छाई 'बबिता जी', डांस मूव्स से मचा दी 'तबाही'
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबिता जी मतलब मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है वही आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हुस्न से आग लगाती रहती हैं। शो में मुनमुन अपने अभिनय एवं सुंदरता से दर्शकों का दिल जीत ही चुकी हैं मगर वास्तविक जिंदगी में भी वह प्रशंसकों को खुश करने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं। अब मुनमुन ने अपने किलर डांस मूव्स से सोशल मीडिया पर आग लगाई दी है।

अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर मुनमुन दत्ता ने अपना एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह 'तबाही' (Tabahi) गानें पर बेहतरीन डांस करती दिखाई दे रही हैं। इस गाने को रैपर बादशाह ने गाया है जिसे तमन्ना भाटिया पर फिल्माया गया है। ये सांग हाल ही में लॉन्च हुआ है जिस पर मुनमुन दत्ता ने तमन्ना के डांस स्टेप्स को हूबहू कॉपी किया है। उनके लटके-झटके देख प्रशंसक दीवाने हो रहे हैं। खुले बाल एवं कानों में हूप ईयररिंग्स मुनमुन के लुक को और जबरदस्त बना रहे हैं। 

वही वीडियो में मुनमुन का लुक भी जबरदस्त है। उन्होंने ग्रीन कलर का शिमरी ऑउटफिट पहना है जिसमें उनका हॉट अंदाज दिखाई दे रहा है। उन्होंने एक दिन पहले इसी ऑउटफिट में ग्लैमरस फोटोशूट करवाया था जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। लोगों ने कमेंट सेक्शन में उनकी खूब प्रशंसा की। ध्यान हो कि मुनमुन दत्ता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं जिसे उनके प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं।

अपने ऑनस्क्रीन भाई से प्यार कर बैठी थी टीवी की ये मशहूर अदाकारा

कपिल शर्मा की माँ ने बीच शो में बहू गिन्नी चतरथ को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

'अनीता भाभी' ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख आहें भरने लगे फैंस 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -