अपने ऑनस्क्रीन भाई से प्यार कर बैठी थी टीवी की ये मशहूर अदाकारा
अपने ऑनस्क्रीन भाई से प्यार कर बैठी थी टीवी की ये मशहूर अदाकारा
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा कांची सिंह आज अपना जन्मदिन मना रही है, कांची सिंह ने बेहद ही कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली। उन्होंने बतौर बाल कलाकार अपने करियर का आरम्भ किया था। तत्पश्चात, देखते ही देखते उनके पास सीरियल्स की कतार लग गई थी। कांची सिंह को सबसे खूबसूरत, लोकप्रिय तथा कामयाब अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। कांची ने अपने अभिनय के दम पर दर्शकों का दिल जीता। अपने करियर को लेकर कांची जितना चर्चाओं में रहीं, उतना ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में आईं। कांची सिंह अपने ऑनस्क्रीन भाई को दिल दे बैठी थी तथा उनका रिलेशनशिप चर्चाओं में आ गया था। आज हम आपको कांची सिंह के बारे में कुछ विशेष बातें बताने जा रहे हैं।

कई सीरियल्स में नबजर आ चुकी कांची ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में गायू की भूमिका निभाई थी। इस धारावाहिक में उनके नक्क्ष की भूमिका अभिनेता रोहन मेहरा ने निभाई थी। इसी सीरियल के समय कांची अपने ऑनस्क्रीन भाई को दिल दे बैठी थीं। दोनों ने कुछ समय तक सीरियल में साथ में काम किया। मगर बाद में दोनों ने ही शो छोड़ दिया था।

वही अक्सर कांची एवं रोहन अपने प्यार का इजहार करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते थे। इतना ही नहीं दोनों को सबसे 'क्यूट कपल' बोला जाता था। मगर फिर 5 वर्ष तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। खबरें थी कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था तथा इसे वो लोग सुलझा नहीं पा रहे थे। जिसके चलते कांची और रोहन ने अलग होने का निर्णय लिया। फिलहाल, इस बारे में दोनों की ओर से कोई भी बात नहीं कही गई किन्तु कई समय से कांची एवं रोहन ने एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट भी नहीं किया है।

कपिल शर्मा की माँ ने बीच शो में बहू गिन्नी चतरथ को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

'अनीता भाभी' ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख आहें भरने लगे फैंस

VIDEO! सलमान खान के प्यार को लेकर बोली कैटरीना कैफ- "सच्चा प्यार नहीं है, सिर्फ पैसे के लिए है..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -