तलाक के बाद बड़ा कदम उठाने जा रही है ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर खुद कही ये बात
तलाक के बाद बड़ा कदम उठाने जा रही है ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर खुद कही ये बात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर हसीना राखी सावंत आए दिन अपने एक से बढ़कर एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर से राखी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो कि वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी बहुत खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं।

वही सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी भागने की बात बोलती नजर आ रही हैं ऐसे में उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर प्रशंसकों की भी बहुत प्रतिक्रिया मिल रही हैं। उनके इस वीडियो को एक शख्स ने शादी से जोड़ते हुए बोल दिया कि क्या वो अब तलाक लेने के बाद भागने की योजना बना रही हैं? 

आपको बता दें कि राखी अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने का कोई अवसर हाथ से जाने नहीं देती हैं। ऐसे में जब उन्हें पैपराजी स्पॉट करते हैं तो वहां भी बहुत मजेदार हरकतें करती नजर आती हैं साथ ही साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी वीडियो और रील्स के माध्यम से हर किसी को हंसाने का बहुत प्रयास करती हैं। इस के चलते राखी सावंत बहुत खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। सामने आए इन वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सिल्वर सीक्वेंज साड़ी में बला सी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए गले में कुंदन का सिंगल लाइन चोकर पहना तथा कानों में क्रिस्टिल झुमकी और माथे पर बड़े से मांग टीका के साथ अपना लुक पूरा किया। 

'अनीता भाभी' ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख आहें भरने लगे फैंस

अपने ऑनस्क्रीन भाई से प्यार कर बैठी थी टीवी की ये मशहूर अदाकारा

कपिल शर्मा की माँ ने बीच शो में बहू गिन्नी चतरथ को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -