VIDEO! आवाज सुनकर पहले जज ने किया रिजेक्ट, फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि दे दिया 'गोल्डन टिकट'
VIDEO! आवाज सुनकर पहले जज ने किया रिजेक्ट, फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि दे दिया 'गोल्डन टिकट'
Share:

टेलीविज़न का म्यूजिकल रियलिटी शो सोनी चैनल पर वापसी कर चुका है। जज पैनल पर बीते सीजन की भांति विशाल डडलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया भी गायकों को परखते नजर आ रहे हैं। शो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। वहीं प्रतियोगी का जजेस के साथ कनेक्शन भी प्रशंसकों के बीच मशहूर हो रहा है।

वही इस बीच इंडियन आइडल के वीडियोज भी जमकर वायरल हो रहे हैं, जो लोगों को पसंद भी आ रहे हैं। कई बार शो में किस्मत आजमाने आए प्रतियोगियों की साइड स्टोरी भी लोगों को अपील कर जाती है। वहीं कई बार उनके सेलेक्ट होने का तरीका भी इतना अमेजिंग होता है कि प्रशंसक उस वीडियो को शेयर किए बिना रह नहीं पाते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों काफी देखा जा रहा है। ये वीडियो है दिल्ली के ताबिश अली का, जो ऐसा ऑडिशन दिया कि जज भी हैरान रह गए। ताबिश अली ने वरुण-आलिया की फिल्म बद्री की दुल्हनिया का गाना मैं तेनु समझावां गाना जजेस को गाकर सुनाया। पहले जब ताबिश ने इस गाने को गाया तो जजेस को यह पसंद नहीं आया। उन्हें वापिस जाने को बोल दिया गया। किन्तु जाते हुए गेट के किनारे ताबिश ने गुनगुनाते हुए अपने गाने में कुछ ऐसी हरकत की जिससे सब एकदम हैरान रह गए। तत्पश्चात, ताबिश का ऑडिशन फिर से लिया गया। जिसके बाद उन्हें सेलेक्ट कर लिया गया।

दरअसल, हुआ यूं कि ताबिश ने पहले मैं तेनू समझावां गाने को सिंपल तरीके से गाया जैसा कि फिल्म में है। गाना सुनकर विशाल ने उन्हें रोक दिया। फिर नेहा कक्कड़ ने कहा- आपकी आवाज बहुत प्यारी है। कुछ बात तो है आपकी आवाज में। मगर इस सीजन के लिए आप तैयार नहीं हैं। आपको और मेहनत करनी पड़ेगी ताबिश। तत्पश्चात, विशाल ने भी कहा- मैं भी मानता हूं आपको और मेहनत करनी पड़ेगी। ताबिश इसके बाद जाने लगते हैं, मगर जाते जाते वो ऐसा राग छेड़ देते हैं, जिसे सुनते ही जजेज हैरान हो जाते हैं। ताबिश उसी गाने को पूरी हरकत के साथ गाते हुए जाने लगते हैं। इसे सुनकर नेहा, विशाल, हिमेश तीनो हैरान हो जाते हैं। ताबिश को वापस बुलाते हैं तथा पूछते हैं- ये क्या हरकत ली आपने, ये क्या था? फिर ताबिश वापस से वही गाना अपने अंदाज में गाते हैं। गाने को सुनकर जजेस तालियां बजाने लगते हैं। हिमेश के पूछने पर कि तुमने ऐसा क्यों किया था, तो ताबिश ने बोला कि मैंने सोचा गाना सिंपल है तो सिंपल ही गाऊं। ताबिश के गाने से आखिरकार खुश होकर हिमेश अपनी सीट से उठकर आते हैं तथा उन्हें गले से लगा लेते हैं। नेहा भी चिल्लाकर बोलती हैं कि गोल्डन टिकट आपका है। ये प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सबके सामने इस एक्ट्रेस ने उतार दिया था राजू श्रीवास्तव का पजामा, नहीं था अंदर अंडरवेयर

'अगर मां बनने का इतना ही शौक है तो घर से बाहर आओ...', जब राजू श्रीवास्तव के बयान पर मच गया था बवाल

नहीं रहे सबके प्यारे गजोधर भैय्या, अपना खर्चा उठाने के लिए चलाते थे ऑटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -