'अगर मां बनने का इतना ही शौक है तो घर से बाहर आओ...', जब राजू श्रीवास्तव के बयान पर मच गया था बवाल
'अगर मां बनने का इतना ही शौक है तो घर से बाहर आओ...', जब राजू श्रीवास्तव के बयान पर मच गया था बवाल
Share:

जाने माने मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन एवं एक्टर राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है ये मनोरंजन जगत और राजनीति जगत के एक लिए एक बड़ा झटका है। उनके निधन से हर कोई स्तब्ध है उनके बेवक़्त चले जाने से हर कोई हैरान है। वही उनके फैंस अब भी भरोसा नहीं कर पा रहे है कि वो इस दुनिया में नहीं रहे।

अपनी बेहतरीन कॉमेडी से सभी को गुदगुदाने वाले राजू श्रीवास्तव अन्य चीजों पर भी अपनी बेबाक राय रखते थे और कई भूमिकाओं पर भी मीम्स बनाते दिखाई दे चुके हैं। हालांकि इसके चलते कई बार वह विवादों में भी फंस गए। राजू श्रीवास्तव को उनके एक से बढ़कर एक जोक्स के लिए जाना जाता है। एक बार राजू श्रीवास्तव एक कॉमेडी शो में गए थे, जहां उनसे बिग बॉस के कंटेस्टेंट का मजाक बनाने को कहा गया। इस के चलते एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें कॉमेडियन कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'अगर मां बनने का इतना ही शौक है तो घर से बाहर आओ, शक्ति कपूर तुम्हारा इंतजार कर रहा है'। 

गौरतलब है कि बिग बॉस सीज 11 में शिल्पा शिंदे को घर में एक मां की भांति केयर करने के लिए जाना जाता था। इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात् राजू श्रीवास्तव ने इस पर स्पष्टता भी दी तथा कहा- कि मैं महिलाओं का बेहद सम्मान करता हूं तथा कभी उनके सम्मान के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलता हूं। इसके साथ ही उन्होंने बोला था कि शिल्पा के प्रति उनके मन में बेहद सम्मान है तथा वायरल हो रहा वीडियो आधा-अधूरा है।

नहीं रहे सबके प्यारे गजोधर भैय्या, अपना खर्चा उठाने के लिए चलाते थे ऑटो

हंसाते-हंसाते सबको रुला गए राजू

तेजस्वी प्रकाश ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी, ख़ुशी से झूम उठे करण कुंद्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -