सबके सामने इस एक्ट्रेस ने उतार दिया था राजू श्रीवास्तव का पजामा, नहीं था अंदर अंडरवेयर
सबके सामने इस एक्ट्रेस ने उतार दिया था राजू श्रीवास्तव का पजामा, नहीं था अंदर अंडरवेयर
Share:

जाने माने मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन एवं एक्टर राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है ये मनोरंजन जगत और राजनीति जगत के एक लिए एक बड़ा झटका है। उनके निधन से हर कोई स्तब्ध है उनके बेवक़्त चले जाने से हर कोई हैरान है। वही उनके फैंस अब भी भरोसा नहीं कर पा रहे है कि वो इस दुनिया में नहीं रहे।

राजू श्रीवास्तव ने अपनी कॉमेडी से हर किसी को गुदगुदाया। राजू श्रीवास्तव की 'गजोधर भैया' भूमिका खूब हिट हुई थी। अपनी कॉमेडी और जबरदस्त चुटकुलों से सबकों हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव 'बिग बॉस' में भी दिखाई दिए थे। राजू श्रीवास्तव 'बिग बॉस' के तीसरे सीजन में दिखाई दिए थे। जहां उन्होंने घरवालों को अपनी कॉमेडी से हंसाया तो वहीं एक घटना की वजह से उन्हें बहुत शर्मिंदगी हुई थी। इसका कारण था अदिति गोवित्रिकर और तनाज करीम।

शमिता शेट्टी भी 'बिग बॉस 3' में दिखाई दी थीं। यह सीजन खूब विवादों रहा था। गालियों और अश्लील भाषा के प्रयोग की वजह से निर्माताओं पर भी सवाल उठाए थे। लेकिन हद तो तब हो गई थी जब 'बिग बॉस 3' के एक एपिसोड में अदिति गोवित्रिकर एवं तनाज़ करीम ने राजू का पजामा निकाल दिया। राजू श्रीवास्तव ने अंडरवेयर भी नहीं पहना हुआ था। इस कारण राजू श्रीवास्तव को उस समय बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई, लेकिन वह तब चुप रह गए और हंसते रहे। दरअसल उस एपिसोड में बिग बॉस के घर में पूलसाइड पार्टी चल रही थी। इसी पार्टी के चलते अदिति गोवित्रिकर और तनाज करीम ने मिलकर राजू श्रीवास्तव का पजामा खींचकर निकाल दिया। राजू श्रीवास्तव की बैक साइड को हालांकि एकदम ब्लर कर दिया गया, मगर उस हरकत की वजह से लोगों का सोशल मीडिया पर खूब गुस्सा निकला। यहां तक कि सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने भी तब 'बिग बॉस' के निर्माताओं को नोटिस भेज दिया था। मंत्रालय ने शो निर्माता एवं चैनल को जवाब देने के लिए पांच दिन का वक़्त दिया था। राजू श्रीवास्तव ने अपने इस 'पजामा' वाली घटना पर 2009 में अपने एक इंटरव्यू में प्रतिक्रिया दी थी। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद इस घटना के बारे में उन्होंने बोला था, 'मैं एकदम शॉक्ड था। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। मगर  मैं जानता था कि वह एक एक्सीडेंट था, इसलिए मैंने उन्हें माफ कर दिया। मुझे बताया गया है कि मीडिया ने उस क्लिप को ऑन-एयर किया और वह विवाद था।'

नहीं रहे सबके प्यारे गजोधर भैय्या, अपना खर्चा उठाने के लिए चलाते थे ऑटो

हंसाते-हंसाते सबको रुला गए राजू

तेजस्वी प्रकाश ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी, ख़ुशी से झूम उठे करण कुंद्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -