विक्की कौशल ने सुनाया शादी से जुड़ा ये किस्सा, बोले- 'फोटो के चक्कर में भड़क गई थीं कैटरीना'
विक्की कौशल ने सुनाया शादी से जुड़ा ये किस्सा, बोले- 'फोटो के चक्कर में भड़क गई थीं कैटरीना'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल की शादी को एक वर्ष हो चुका है। दोनों की वेडिंग सेरिमनीज प्राइवेट थीं। हालांकि अब कैटरीना एवं विक्की कई इंटरव्यूज में आहिस्ता-आहिस्ता कई खुलासे कर रहे हैं। कपिल शर्मा के शो पर विक्की ने जूता चुराई की रस्म से जुड़ी मजेदार बात बताई। उन्होंने बताया कि उनकी सालियों ने जूते छिपाए थे। हालांकि बदले में उनको कुछ मिल नहीं पाया। कैटरीना के गुस्से के कारण बहनों को विक्की के जूते फ्री में ही लौटाने पड़े थे। 

विक्की कौशल ने अपनी शादी से जुड़ा मजेदार किस्सा कपिल शर्मा के शो पर सुनाया है। विक्की ने बताया कि लुधियाना के दो भाइयों ने विक्की को भरोसा दिया था कि वे उनके जूतों का ध्यान रखेंगे। हालांकि जैसे ही वह मंडप में जाने लगे, कैटरीना की बहनें जूते खींचने लगीं तो विक्की ने उनको जूते दे दिए। 

वही जब तक फेरों का समय पूरा हुआ, कैटरीना को फोटोज खिंचवानी थीं। कैटरीना चाहती थीं कि तस्वीरें सूरज डूबने के पहले ले ली जाएं। सूरज डूबने लगा तथा विक्की के पास जूते नहीं थे। तभी कैटरीना को गुस्सा आ गया। उन्होंने सबकी डांट लगा दी तथा कहा कि विक्की के जूते दे दें। ऐसा होने पर कैटरीना की बहनों ने बिना कुछ लिए विक्की के जूते लौटा दिए। कपिल के शो पर जब कैटरीना आई थीं तो उन्होंने भी जूते चुराई का जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि उनके पीछे जोर-जोर से आवाजें आ रही थीं। उन्होंने मुड़कर देखा तो विक्की के दोस्त एवं उनकी बहनें जूतों के लिए लड़ रही थीं। अर्चना पूरन सिंह ने उनसे पूछा था कि इस लड़ाई में कौन जीता था। इस पर कैटरीना ने कहा कि उन्हें नहीं पता क्योंकि वह स्वयं शादी में व्यस्त थीं। कैटरीना की बात सुनकर सब हंस पड़े थे। 

KBC के मंच पर विक्की कौशल ने किया ऐसा खुलासा, सुनकर हैरान हुए अमिताभ बच्चन

ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, अकाउंट से मिनटों में उड़े हजारों रूपये

तुनिशा की मौत के बाद अब बंद हो जाएगा अलीबाबा शो!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -