ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, अकाउंट से मिनटों में उड़े हजारों रूपये
ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, अकाउंट से मिनटों में उड़े हजारों रूपये
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया पर अपनी स्टोरी साझा कर साइबर सेल के प्रति गुस्सा जताया है। दरअसल पायल की शिकायत है कि साइबर सेल द्वारा उपलब्ध कस्टमर केयर नंबर से उन्हें कोई सहायता नहीं प्राप्त हो रही है। दिए गए नंबर पर निरंतर कॉल करने पर भी पायल की किसी से बात नहीं हो पाई है। 

अपने एक इंटरव्यू के चलते पायल ने बताया, मैंने अपने वर्कआउट क्लोथ के लिए एक फेमस ब्रांड से ऑनलाइन शॉपिंग की थी। जब प्रोडक्ट डिलीवर हुआ, तो उसमें साइज को लेकर दिक्कत आ रहे थे। मैंने रिटर्न के लिए भी अप्लाई किया। इस बीच मैंने वो ड्रेस रिटर्न के लिए भेज भी दिया। लोकप्रिय डिलीवरी कंपनी से एक बंदे ने आकर समान लिया था। अब 15 से 20 दिन होने को हैं तथा मुझे कंपनी से कॉल आया कि अभी तक उन्हें प्रोडक्ट प्राप्त हुआ नहीं है। इसी बीच मैंने सोचा कि मैं डिलीवरी कंपनी को कॉल कर रिटर्न का स्टेटस पता कर लूं। 

पायल आगे बोलती हैं, यहीं मेरी गलती हुई कि मैंने गूगल पर जाकर कस्टमर केयर का नंबर निकाला। एक कस्टमर केयर से मेरी बकायदा बात तथा लाइव चैट भी हुई। इस चर्चा के चलते उसने कहा कि मेरा प्रोडक्ट होल्ड पर है क्योंकि मैंने कुछ फॉर्म नहीं भरे हैं। उसने मुझे फॉर्म भरने को बोला, मैंने एप्लीकेशन फॉर्म भी डाउनलोड किया था। मैंने जब लिंक ओपन किया, तो एप्लीकेशन फॉर्म पर लिखा था कि कुरियर रजिस्ट्रेशन के लिए फीस 10 रुपये डालकर मुझे आगे का प्रोसेस करना है। मैंने सोचा गूगल पे या पेटीएम कर 10 रुपये भर दूंगी मगर उस कस्टमर केयर वाले ने कहा कि नहीं आपको अपना कार्ड डिटेल भरना है क्योंकि कॉलम पर वही लिखा है। मैंने उसके कहे मुताबिक 10 रुपये का पेमेंट किया, तो OTP पूछा गया। मैंने OTP बताया, अचानक से देखती हूं कि दस रुपये की जगह मेरे अकाउंट से 20,238 रुपये निकल गए। साइबर क्राइम पर कंपलेन दर्ज कराने के पश्चात् पायल बोलती हैं, मैं यह बताना चाहूंगी कि गूगल साइट पर फ्लैश होने वाले ये कस्टमर केयर नबंर्स एवं लिंक जो दिखते रियल हैं मगर फ्रॉड का काम करते हैं। ऐसे में मेरा गूगल के प्रति ट्रस्ट डगमगा चुका है। मैंने पहले साइबर क्राइम वालों को कॉल किया मगर कोई फोन कनेक्ट नहीं हो पा रहा था। उनका नंबर कोई काम का नहीं है। तत्पश्चात, मैंने ऑनलाइन साइट पर जाकर शिकायत दर्ज करवाई है। मैंने अपने सोशल अकाउंट पर इस बात को रखा भी है।

फांसी लगाने से चंद मिनट पहले तुनिषा शर्मा ने इस शख्स से की थी लंबी बात, अब हुआ खुलासा

नकुल मेहता ने अचानक बीच में ही छोड़ दिया 'बड़े अच्छे लगते हैं 2', चौंकाने वाली है वजह

फिर अपने नए लुक से उर्फी ने किया लोगों को हैरान, बिना कपड़े निकल गई बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -