KBC के मंच पर विक्की कौशल ने किया ऐसा खुलासा, सुनकर हैरान हुए अमिताभ बच्चन

KBC के मंच पर विक्की कौशल ने किया ऐसा खुलासा, सुनकर हैरान हुए अमिताभ बच्चन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार्स विक्की कौशल एवं कियारा आडवाणी, अमिताभ बच्चन के क्विज शो 'केबीसी 14' में दिखाई देने को हैं। हॉटसीट पर बैठे दोनों ही स्टार्स अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से बताने वाले हैं। निर्माता सोशल मीडिया पर दर्शकों के लिए कुछ प्रोमोज साझा कर रहे हैं, जिनमें से एक प्रोमो में विक्की बताते दिखाई दे रहे हैं कि वह एक समस्या से घिरे हैं। वह यह है कि पिज्जा, बर्गर खाने के बाद भी उनका वजन बढ़ता नहीं है। अमिताभ बच्चन एवं कियारा आडवाणी, विक्की की यह बात सुनकर हैरान होते हैं। 

अमिताभ बच्चन से विक्की डिटेल में बोलते हैं कि सर, मुझे न एक बहुत ही खूबसूरत प्रॉब्लम है। मेरा वजन नहीं बढ़ता सर। विक्की की यह बात सुनकर अमिताभ बच्चन का मुंह खुला का खुला रह जाता है। विक्की आगे बोलते हैं कि मैं बर्गर, पिज्जा खाकर वजन घटा सकता हूं। इस बात पर कियारा हंसती हैं तथा अमिताभ बच्चन दर्शकों की तरफ देखने लगते हैं। 

अमिताभ बच्चन, विक्की से पूछते हैं कि तो वजन बढ़ाने के लिए क्या करते हैं आप? विक्की बोलते हैं कि फिर सर मैं बहुत ही बोरिंग खाना खाता हूं। जैसे की सबकुछ ग्रिल्ड खाना है। कियारा पूछती हैं कि क्या ऐसा खाना खाने से तुम्हारा वजन बढ़ जाता है? विक्की हामी भरते हुए बोलते हैं कि हां। बढ़ता है तथा यह बात सुनकर अमिताभ का सिर चकराने लगता है। वह हैरान होते हैं कि आखिर ग्रिल्ड खाना खाकर कोई कैसे वजन बढ़ा सकता है। आगे विक्की आगे बोलते हैं कि सर, लोग जिम जाते हैं वजन घटाने के लिए तथा मुझे जिम जाना पड़ता है वजन बढ़ाने के लिए। अमिताभ की इसपर प्रतिक्रिया आती है कि यह तो उल्टी बात हो गई एकदम। विक्की हँसते हैं तथा बोलते हैं कि लेकिन सर, पंजाबियों के लिए यह बहुत अच्छी दिक्कत है। इसपर अमिताभ एवं कियारा दोनों ही ठहाके लगाकर हंसते हैं तथा प्रोमो समाप्त हो जाता है। 

ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, अकाउंट से मिनटों में उड़े हजारों रूपये

फांसी लगाने से चंद मिनट पहले तुनिषा शर्मा ने इस शख्स से की थी लंबी बात, अब हुआ खुलासा

नकुल मेहता ने अचानक बीच में ही छोड़ दिया 'बड़े अच्छे लगते हैं 2', चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -