तुनिशा की मौत के बाद अब बंद हो जाएगा अलीबाबा शो!
तुनिशा की मौत के बाद अब बंद हो जाएगा अलीबाबा शो!
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस 24 दिसंबर तुनिशा शर्मा ने एक शो के सेट पर खुदखुशी कर ली। मगर उनके प्रशंसक अभी भी गहरे सदमे में हैं। तुनिशा शर्मा शो 'अलीबाबाः दास्तां-ए-काबुल' की लीड अभिनेत्री थीं। उनके दुनिया से इस प्रकार से चले जाने से शो को भी काफी नुकसान हुआ है। केवल इतना ही नहीं, तुनिशा के खुदखुशी केस में उनके सह-कलाकार शीजान खान हिरासत में हैं। वालीव पुलिस उनसे केस पर पूछताछ कर रही है।

वही शो के ट्रैक पर भी तुनिशा की खुदखुशी से काफी फर्क पड़ा है। अब खबर आ रही है कि शीजान को जल्द ही तुनिशा के सह-कलाकार शो से रिप्लेस करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, शीजान खान को अभिषेक निगम रिप्लेस कर सकते हैं। अभिषेक निगम ने तुनिशा शर्मा संग सीरियल 'हीरो गायब मोड ऑन' में साथ काम किया था। हालांकि, अभिषेक निगम या फिर 'अलीबाबाः दास्तां-ए-काबुल' के निर्माताओं की तरफ से कोई कन्फर्मेशन अबतक नहीं आया है। 

बता दें कि शो 'अलीबाबाः दास्तां-ए-काबुल' एक बड़े बजट के साथ लॉन्च हुआ था। आहिस्ता-आहिस्ता लोग इस सीरियल को पसंद भी करने लगे थे। शो के लीड किरदार तुनिशा शर्मा और शीजान खान की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने में सफल होती दिखाई दे रही थी। मगर जब तुनिशा शर्मा की खुदखुशी का मामला सामने आया तो शो के ट्रैक को नुकसान झेलना पड़ा। शो में शीजान 'अलीबाबा' एवं तुनिशा 'शहजादी' की भूमिका में काम कर रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, शो के लीड कैरेक्टर्स या तो जल्द ही रिप्लेस होंगे। या फिर शो बंद हो जाएगा। निर्माताओं ने फैसला लिया है कि शो के चैप्टर वन को अब ऑफ एयर कर दिया जाएगा। हालांकि, अभी तो बैकअप में कुछ एपिसोड्स हैं, जिन्हें निर्माता ऑनएयर करेंगे, लेकिन आहिस्ता-आहिस्ता वह ट्रैक को पूरी तरह बदलने का प्रयास करेंगे।

नकुल मेहता ने अचानक बीच में ही छोड़ दिया 'बड़े अच्छे लगते हैं 2', चौंकाने वाली है वजह

फिर अपने नए लुक से उर्फी ने किया लोगों को हैरान, बिना कपड़े निकल गई बाहर

सिर्फ ब्रा पहनकर जमकर नाची ये एक्ट्रेस, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -