इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हो गया है यह बॉलीवुड स्टार
इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हो गया है यह बॉलीवुड स्टार
Share:

इन दिनों कई बॉलीवुड के एक्टर टीवी की हसीनाओं के प्यार में पड़ते जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जी हाँ, विक्की कौशल को आप सभी ने डारेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में देखा होगा जिसके बाद दर्शकों में उन्हें अच्छी खासी पहचान मिल गई है. वहीं इस फिल्म की बदौलत उनका करियर बुलंदियों पर पहुंच गया है और मशहूर होने की वजह से विक्की कौशल की लवलाइफ को लेकर भी फैंस में अच्छी खासी उत्सुकता देखने को मिल रही है.

आप सभी को बता दें कि अब यह कलाकार सिंगल नहीं रहा है जी हाँ, अब यह एक्टर किसी के प्यार में पड़ा गया है. खबरों के अनुसार विक्की टीवी एक्ट्रेस हरलीन सेठी को डेट कर रहे हैं और अब तक दोनों ने अपने प्यार को दुनिया की नजरों से छुपाए रखा था लेकिन अब विक्की कौशल ने ऐसा काम कर दिया है कि इन अफवाहों पर पक्की मुहर लग गई है. हाल ही में विक्की कौशल ने एक पोस्ट किया है, जिसमें वो इशारों-इशारों में हरलीन से अपने प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं. आप सभी देख सकते हैं इस पोस्ट को.

इसमें हरलीन के वेब सीरीज के ट्रेलर लांच के बाद विक्की ने अपना रिएक्शन दिया जो अनोखे अंदाज में रहा. वहीं विक्की ने अपने अपने इंस्ट्राग्राम पर स्टोरी डाली जिस पर उन्होंने लिखा ‘मेरे दो अनमेल रतन’ नाम से कैप्शन डाला, अब ऐसा माना जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

ईशान के बारे में कुछ ऐसी कह गई जाह्नवी कि..

अनुष्का से कई ज्यादा खूबसूरत हैं उनका मोम का पुतला, देखकर विराट हो जाएंगे हैरान

Video : समुद्र की खतरनाक लहरे अपार्टमेंट की बालकनी उड़ाकर ले गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -