अनुष्का से कई ज्यादा खूबसूरत हैं उनका मोम का पुतला, देखकर विराट हो जाएंगे हैरान
अनुष्का से कई ज्यादा खूबसूरत हैं उनका मोम का पुतला, देखकर विराट हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जीरो’ को लेकर चर्चा में हैं. इससे पहले अनुष्का फिल्म ‘सुई-धागा’ में नजर आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता दर्ज कराई. इसी बीच अनुष्का किसी और कारण से चर्चा में आ गई हैं. दरअसल अनुष्का इन दिनों काफी खुश हैं और उनकी ख़ुशी की एक बहुत बड़ी वजह हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

दरअसल अनुष्का शर्मा इस समय अपने वैक्स स्टैच्यू को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. कुछ दिन पहले ही अनुष्का ने अपने वैक्स स्टैच्यू का नाप दिया था जिसके बाद अब उनका ये पुतला बनकर तैयार है. आपको बता दें अनुष्का का ये पुतला सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया है और इसके इनॉग्रेशन के लिए अनुष्का को बुलाया गया. बीते दिन ही अनुष्का ने अपने इस पुतले से पर्दा उठा दिया है. उन्होंने अपने पुतले के साथ कई सारे फोटोज भी क्लिक करवाए हैं.

अपने बेहद खूबसूरत पुतले को देखकर अनुष्का काफी खुश नजर आ रही हैं. उनकी ख़ुशी तस्वीरों में साफ तौर से देखि जा सकती है. तस्वीर में आप देख सकते हैं सिल्वर गाउन में अनुष्का का पुतला है और काले रंग की ड्रेस में अनुष्का खुद हैं. दोनों ही तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रहे हैं. अनुष्का ने अपना फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि- 'Eternity & Beyond' वहीं उनकी फिल्म की बात करे तो 'जीरो’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के अलावा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं.

अनुष्का के साथ अपनी फ्लॉप फिल्म को लेकर ये कह गए शाहरुख़

प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा, बेबी बम्प की फोटोज हुई वायरल!

दीपवीर की शादी के बाद अनुष्का ने ट्वीट कर कही हैरान करने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -