Video : समुद्र की खतरनाक लहरे अपार्टमेंट की बालकनी उड़ाकर ले गई
Video : समुद्र की खतरनाक लहरे अपार्टमेंट की बालकनी उड़ाकर ले गई
Share:

आज तक आपने समुद्र के किनारे कई सारे घर देखे होंगे और उन्हें देखकर आप भी ये तो सोच रहे होंगे कि काश आपका घर भी इसके किनारे होता तो आप इस खूबसूरत नज़ारे को दिनभर निहार सकते थे. लेकिन हम आपको बता दें कि समुद्र के किनारे घर होना काफी खतरनाक होता है. जी हाँ... समुद्र एक ऐसी खतरनाक चीज है जो किसी भी समय आपकी जिंदगी की सारी खुशी छीन सकती है. ये कब कैसा रूप ले ले कोई नहीं जानता. हाल ही में ऐसा ही एक हादसा स्पेन के उत्तर-पश्चिम द्वीप स्थित मेसा डेल मार शहर में कुछ ऐसा ही हुआ.

दरअसल यहाँ पर कुछ दिन पहले से मौसम बहुत खराब है. इस वजह से समुद्री तूफान के खतरे को भांपते हुए प्रशासन द्वारा अलर्ट भी जारी किया जा चुका है. आपको बता दें यहां समुद्र के किनारे करीब 65 अपार्टमेंट हैं और इनमे से सबसे ज्यादा नुक्सान हाल ही में हॉली डे होम नामक अपार्टमेंट्स को हुआ है.

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं समुद्र की लहरें इतनी तेज हैं कि अपार्टमेंट्स की बालकनी भी सुरक्षित नहीं हैं. तेज समुद्र की लहरे अपार्टमेंट की बालकनी तक को अपने साथ उड़ा कर ले गई. इन लहरों ने किस तरह अपार्टमेंट की बालकनी को पल भर में तहस-नहस कर दिया ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

इतनी ज्यादा महँगी है ये छोटी-सी चॉकलेट, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा

इस लड़की की आंख से निकलती हैं चीटियां, वजह जानकर होश उड़ जाएंगे

यहाँ की शादीशुदा महिलाएं पराए मर्दो के साथ बनाती हैं सम्बन्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -