ईशान के बारे में कुछ ऐसी कह गई जाह्नवी कि..
ईशान के बारे में कुछ ऐसी कह गई जाह्नवी कि..
Share:

'धड़क' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने करण जौहर के चैट शो में अर्जुन कपूर के साथ नज़र आने वाली हैं. दोनों के साथ करण जौहर की बातचीत काफी मजेदार होने वाली है. चैनल द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में दोनों भाई-बहन कई पर्सनल बातें शेयर करते नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों ने एक-दूसरे की टांग खिंचाई भी की. इसी दौरान दोनों से कई पर्सनल सवाल भी kiye गए जिसमें डेटिंग की बात भी की गई. 

प्रोमो में दिखाया गया है, रैपिड फायर राउंड में करण जाह्नवी से पूछते हैं कि वह अपना कमरा कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण में से किसके साथ शेयर करना चाहेंगी. इसके जवाब में जाह्नवी दीपिका का नाम लेती हैं और कहती हैं कि दोनों के साथ में साउथ इंडियन म्यूजिक सुन सकती हैं. इस दौरान अर्जुन जाह्नवी को चिढ़ाते हैं कि दीपिका 'थंगाबली' बन जाएंगी. इसके बाद करण जाह्नवी से पूछते हैं कि क्या वह ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं. 

इसी के साथ ईशान के साथ डेटिंग के बारे में पूछे जाने पर जाह्नवी ने इस बात को सिरे से नकार दिया. जी हाँ,  उन्होंने ईशान के साथ डेटिंग इस पर अर्जुन अपनी असहमति जताते हैं और कहते हैं कि ईशान हमेशा जाह्नवी के आसपास रहते हैं. करण जौहर यही सवाल अर्जुन पर दाग देते हैं और उनसे पूछते हैं कि क्या वह सिंगल हैं. अर्जुन इस बारे में कुछ भी नहीं कहते हैं. अर्जुन इस बात से भी झेंप जाते हैं कि करण उनकी बहन के सामने उनकी सेक्स लाइफ के बारे में बात कर रहे हैं. 

अपने लुक और हेल्थ को लेकर सोनाक्षी ने कही ये बड़ी बात

किन्नर बनने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

इस मॉडल ने अश्लीलता की सारी हदें पार की और शेयर की ऐसी तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -