बेहद दिलचस्प है 'तारक मेहता...' शो के कुंवारे 'पत्रकार पोपटलाल' की प्रेम कहानी, जानिए कौन है पत्नी?
बेहद दिलचस्प है 'तारक मेहता...' शो के कुंवारे 'पत्रकार पोपटलाल' की प्रेम कहानी, जानिए कौन है पत्नी?
Share:

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा शो है, जो लंबे वक़्त से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो के प्रत्येक किरदार ने आज घर-घर में अपना स्थान बना लिया है तथा इन भूमिकाओं की दिक्कत को लोग अपनी दिक्कत मान लेते हैं। तभी तो बेचारे पत्रकार पोपटलाल की शादी करवाने में पूरा का पूरा देश जुटा हुआ है। किन्तु आपको जानकर हैरानी होगी कि वास्तविक जिंदगी में यही पोपटलाल शादीशुदा हैं तथा दो बच्चों के पिता भी।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में ‘पत्रकार पोपटलाल’ (Patrakar Popatlal) की भूमिका निभाने वाले अभिनेता श्याम पाठक (Shyam Pathak) यूं तो अपनी शादी को लेकर हमेशा परेशान रहते हैं। किन्तु असल जिंदगी में वह शादी-शुदा है तथा उनके 3 बच्चे भी हैं। श्याम पाठक की बीवी का नाम रेशमी है। श्यमा एवं रेशमी ने वर्ष 2003 में प्रेम विवाह किया था। श्याम एवं उनकी बीवी रेशमी की मुलाकात एनएसडी मतलब नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में हुई थी। 

वही श्याम और रेशमी (Shyam and Reshmi) क्लासमेट हुआ करते थे। इसी के चलते दोनों के बीच प्यार हुआ। तत्पश्चात, उन्होंने परिवार वालों को बिना बताए एक-दूसरे से शादी रचा ली। शादी के पश्चात् दोनों के परिवारवाले बहुत गुस्सा थे, हालांकि, वक़्त के साथ उन्हें अपने घर वालों की भी मंजूरी मिल गई। श्याम पाठक की वाईफ रेशमी हाउस वाइफ हैं। वह लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं। श्याम और रेशमी के 3 बच्चे हैं। जिनमें बेटी का नाम नियति, बेटे का नाम पार्थ तथा छोटे बेटे का नाम शिवम है। 

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुका है ये मशहूर एक्टर, खुद किया ये हैरतंअगेज खुलासा

सुरभि चंदना के लिए करण जौहर ने गाया ऐसा गाना, सुनकर जजेस के साथ दर्शक भी हुए लोटपोट

सेफ्टी पिन के बाद अब उर्फी जावेद ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर बोले लोग- 'ये नहीं सुधरेगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -